Kriti Sanon and Rajkummar Rao get candid about their sparkling on screen chemistry-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 30, 2021 4:40 am
Location
Advertisement

कृति सनोन, राजकुमार राव ने ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के बारे में बताया

khaskhabar.com : बुधवार, 27 अक्टूबर 2021 3:03 PM (IST)
कृति सनोन, राजकुमार राव ने ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के बारे में बताया
मुंबई। जल्द ही रिलीज होने वाली पारिवारिक फिल्म 'हम दो हमारे दो' के लिए तैयार अभिनेता राजकुमार राव और कृति सैनन ने फिल्म में अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के बारे में बताया है। कृति ने कहा, "राज कुमार राव बहुत ही मेहनती अभिनेता हैं साथ ही और लोगों को प्रेरित भी करते हैं। यह एक सह-कलाकार के रूप में उनका सबसे अच्छा गुण है। जब आपका साथी अभिनेता अच्छा प्रदर्शन करता है साथ ही सबके बारे में सोचता है तो इसका मतलब है कि वे पूरी फिल्म के बारे में सोच रहा हैं, न कि केवल अपनी भूमिका के बारे में, जिसकी मैं वास्तव में सराहना करती हूं।"

'हम दो हमारे दो' एक पारिवारिक कॉमेडी फिल्म है, जो ऐसे इंसान के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने प्यार को पाने के लिए 'मां-बाप' को गोद (अडोप्ट)लेता है।

राजकुमार ने बताया, "बीते कुछ सालों में कृति एक अच्छे कलाकार के रूप आगे बढ़ी है। उन्हें अब अपने कौशल पर बहुत भरोसा है और यह स्क्रीन पर दिखाई देता है। मुझे याद है कि कृति शूटिंग के दौरान सबसे तीव्र दृश्यों को भी अच्छे से चित्रित करती है, जो एक एक महान अभिनेता होने का संकेत देता है।"

'हम दो हमारे दो' को दिनेश विजन ने प्रस्तुत किया है साथ ही इसे अभिषेक जैन द्वारा निर्देशित, मैडॉक मूल फिल्म, दिनेश विजन द्वारा निर्मित किया गया है, जिसमें परेश रावल, रत्ना पाठक शाह और अपारशक्ति खुराना भी हैं। यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 29 अक्टूबर से स्ट्रीम करेगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement