Kota Basant Bhardwaj will again appear on the Silver screen-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 16, 2018 3:20 am
Location
Advertisement

कोटा के बसन्त फिर दिखेंगे पर्दे पर

khaskhabar.com : बुधवार, 05 सितम्बर 2018 3:35 PM (IST)
कोटा के बसन्त फिर दिखेंगे पर्दे पर
कोटा। कोटा के जाने माने कलाकार बसंत भारद्वाज एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे। बसंत को प्रख्यात निर्देशक मनोज तिवारी ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए अनुबंधित किया है। इस फिल्म की शूटिंग मथुरा और उसके निकटवर्ती इलाकों में इसी सप्ताह शुरू होगी।

बसंत भारद्वाज कोटा के उन युवाओं में शामिल है जिन्होंने फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बनाई। वह ख्वातनाम निर्देशक गुलजार की फिल्म ‘माचिस’ में अभिनय कर चुके हैं। इसके अलावा भारद्वाज निर्देशक गुड्डू धनोवा की फिल्म '23 मार्च 1931 शहीद' में जल्लाद की भूमिका निभा चुके हैं। बसंत ने मनोज तिवारी के साथ ‘ग्लोबल बाबा’ में भी काम किया है। वह ‘सिंह साहब द ग्रेट’ में सनी देओल के साथ काम कर चुके हैं।

इस बार बसंत को सुभाष घई के सहयोगी निर्देशक मनोज तिवारी ने अपनी फिल्म ‘प से प्यार फ से फरार’ में अभिनय का अवसर दिया है। इस फिल्म का कुछ भाग मुंबई में फिल्माया जा चुका है और शेष शूटिंग अब मथुरा के निकट बरसाना-नंदग्राम में होनी है। शूटिंग 7 सितंबर से शुरू होकर 20 सितंबर तक चलेगी। इस फिल्म में नए युवा कलाकार भावेश कुमार और आरती के साथ जिमी शेरगिल, कुमोद मिश्रा, संजय मिश्रा, यशपाल शर्मा, जाफर, विजेंद्र काला जैसे जाने माने कलाकार भूमिका निभा रहे हैं।





ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement