KJo video shows SRK having FOMO for not being on OTT-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 19, 2021 4:24 am
Location
Advertisement

शाहरुख का ओटीटी पर नहीं रहना फोमो के हाल में होने का संकेत : करण जौहर

khaskhabar.com : रविवार, 12 सितम्बर 2021 10:07 AM (IST)
शाहरुख का ओटीटी पर नहीं रहना फोमो के हाल में होने का संकेत : करण जौहर
मुंबई । यह देखना काफी दिलचस्प है कि पिछले एक साल में अमिताभ बच्चन से लेकर अक्षय कुमार, सलमान खान और अजय देवगन और यहां तक कि वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिषेक बच्चन तक बॉलीवुड के ज्यादातर सुपरस्टार्स ने कैसे काम किया। फिल्मों को सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है। ओटीटी सूची से गायब होने वाले उल्लेखनीय व्यक्ति शाहरुख खान हैं। फिल्म निर्माता और 'बिग बॉस ओटीटी' के होस्ट करण जौहर की शाहरुख से निकटता जगजाहिर है। उनके अनुसार, सुपरस्टार वास्तव में ओटीटी पर नहीं होने के कारण फोमो (फियर ऑफ मिसिंग आउट) की स्थिति में है।

सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक वीडियो में, शाहरुख को उनके मुंबई विला की बालकनी पर दिखाया गया है, जो हजारों की संख्या में अपने प्रशंसकों का सर्वेक्षण कर रहे हैं। अभिनेता को इस बात पर गर्व होता है कि दूसरों के विपरीत उनके बहुत सारे प्रशंसक हैं, लेकिन उनके सेक्रेटरी ने कहा कि यह सच हो सकता है लेकिन "आप भविष्य के बारे में कभी नहीं जानते क्योंकि सभी अभिनेताओं की अब उनकी फिल्में ओटीटी पर रिलीज होती हैं।"

सेक्रेटरी के कहने का आशय यह था कि ओटीटी पर स्टार अपने प्रशसकों से उनके घरों में ही मिल रहे हैं।

करण जौहर ने मस्ती को अगले स्तर पर ले जाते हुए ट्वीट किया, "कभी नहीं सोचा था कि मैं वह दिन देखूंगा जब बॉलीवुड के बादशाह भी फोमो महसूस करेंगे। अब मैंने सब कुछ देख लिया है!!"

रणवीर सिंह ने ट्वीट कर जवाब दिया, "इनका सन्स ऑफ ह्यूमर तो अलग है भाईसाहब!!! शाहरुख को भी फोमो हो सकता है???"

शाहरुख ने करण के ट्वीट का जवाब गुप्त टिप्पणी के साथ दिया, "हम्मम्म। पिक्चर तो अभी बाकी है। मेरे दोस्त।"

सुपरस्टार डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर एक रिलीज होने की ओर इशारा कर रहे थे। तो, क्या यह शाहरुख के आने वाले वेंचर के लिए एक और पब्लिसिटी बिल्डअप था, या सिर्फ वीकेंड की मस्ती? जैसा कि वे कहते हैं, यह केवल समय ही बताएगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement