Kichcha Sudeep Vikrant Rona trailer out; glimpses of unique concept, grand visuals-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 8, 2022 3:44 pm
Location
Advertisement

किच्चा सुदीप की 'विक्रांत रोना' का ट्रेलर आउट, अनोखे कॉन्सेप्ट की झलक

khaskhabar.com : शुक्रवार, 24 जून 2022 2:58 PM (IST)
मुंबई । गुरुवार को रिलीज हुए किच्चा सुदीप की फिल्म 'विक्रांत रोना' के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर में भव्य ²श्य दिखाए गए हैं जो 3डी प्रारूप में बड़े पर्दे पर एक दिलचस्प कहानी को उजागर करने का वादा करते हैं।

पैन-इंडिया 3डी मिस्ट्री थ्रिलर का ट्रेलर किच्छा सुदीप के इनोवेटिव विजुअल इफेक्टस के प्रवेश के साथ शुरू होकर भव्यता से भर जाता है।

एक दिलचस्प कॉन्सेप्ट और मंत्रमुग्ध कर देने वाले 3डी विजुअल्स के साथ, ट्रेलर ने शानदार तरीके से गांव के ²श्य की झलकियां कैद की हैं। जहाज पर किच्छा सुदीप की एंट्री मंत्रमुग्ध कर देने वाली है जबकि ग्लैमरस जैकलीन फर्नांडीज ने अपने हॉट अवतार से शो को चुरा लिया है।

ट्रेलर मुंबई में लॉन्च हुआ, जहां मीडिया को 'रा रा रक्कम्मा' गाना एक्सक्लूसिव देखने को मिला। ट्रेलर दर्शकों के लिए एक परफेक्ट ट्रीट बनकर आया है।

ट्रेलर को अलग-अलग भाषाओं में लॉन्च करने के लिए अलग-अलग फिल्म इंडस्ट्री के बड़े नाम एक साथ आए हैं। जहां सलमान खान ने इसे हिंदी में लॉन्च किया, धनुष ने इसे तमिल में, दुलकर सलमान ने मलयालम में, राम चरण ने तेलुगु में और किच्छा सुदीप ने कन्नड़ में लॉन्च किया।

'विक्रांत रोना' 28 जुलाई को 3डी में दुनिया भर में रिलीज हुई, जिसमें अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित किच्छा सुदीपा ने अभिनय किया, जिसमें जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक ने भी अभिनय किया।

यह उत्तर भारत में सलमान खान फिल्म्स, जी स्टूडियोज और किच्छा क्रिएशंस द्वारा प्रस्तुत किया जाता है। 'विक्रांत रोना' का निर्माण जैक मंजूनाथ ने अपने प्रोडक्शन शालिनी आटर्स के तहत किया है, और इनवेनियो ओरिजिन्स के अलंकार पांडियन द्वारा सह-निर्मित फिल्म है।

फिल्म का वितरण पीवीआर पिक्च र्स द्वारा उत्तर भारत में किया जाएगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement