Kichcha Sudeep fans throng theatres, grand box-office opening for Kotigobba 3-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 5:19 pm
Location
Advertisement

'कोटिगोब्बा 3' की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरूआत

khaskhabar.com : शुक्रवार, 15 अक्टूबर 2021 5:11 PM (IST)
'कोटिगोब्बा 3' की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरूआत
बेंगलुरू। अपने पसंदीदा अभिनेता की फिल्म 'कोटिगोब्बा 3' की रिलीज को एक दिन के लिए आगे बढ़ा दिए जाने से निराश सुदीप के प्रशंसकों ने पूरे कर्नाटक में फिल्म को अब शानदार ओपनिंग दी है। 14 अक्टूबर को फेस्टिवल रिलीज के लिए निर्धारित 'कोटिगोब्बा 3' को देखने के लिए राज्य भर के प्रशंसकों की सुबह-सुबह सिनेमाघरों में भीड़ उमड़ पड़ी। हालांकि, इससे पहले टिकट जारी किए गए, लेकिन रिलीज को 15 अक्टूबर तक के लिए टाल दिया गया था।

गुस्साए प्रशंसकों ने गुरुवार को राज्य भर में हंगामा किया और सिनेमाघरों पर पथराव किया। भीड़ द्वारा थिएटरों की संपत्तियों में तोड़फोड़ करने के कारण पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा। गुस्साई भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

सुदीप ने अपनी पिछली बहुभाषी रिलीज पेलवान ने राष्ट्रीय स्तर पर नाम कमाया है, उनके खिलाफ लॉबी ने कथित तौर पर पहले दिन पायरेटेड वीडियो जारी किए। फिल्म के निर्माता सूरप्पा बाबू ने भी कहा है कि उद्योग में साजिश हुई और प्रशंसकों से माफी मांगी है।

हालांकि, प्रशंसक शुक्रवार को सिनेमाघरों के सामने बड़ी संख्या में एकत्र हुए और अपने पसंदीदा स्टार की फिल्म का भव्य स्वागत किया, जो 'कोटिगोब्बा' का दूसरा सीक्वल है।

मलयालम अभिनेत्री मैडोना सेबेस्टियन फिल्म के साथ कन्नड़ में अपनी शुरूआत कर रही हैं, जबकि आफताब शिवदासानी, पी. रविशंकर और अभिराम प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement