Kiara Advani talks about the joys of being helmed by S Shankar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 14, 2022 3:04 pm
Location
Advertisement

रामचरण के साथ 'आरसी15' का अनुभव काफी अनूठा: कियारा आडवाणी

khaskhabar.com : शनिवार, 02 जुलाई 2022 12:03 PM (IST)
रामचरण के साथ 'आरसी15' का अनुभव काफी अनूठा: कियारा आडवाणी
मुंबई । हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म 'जुग जुग जीयो' और 'भूल भूलैया 2' की सफलता का लुत्फ उठा रहीं कियारा आडवाणी ने कहा कि तेलुगू अभिनेता राम चरण अभिनीत और एस. शंकर द्वारा निर्देशित उनकी पहली अखिल भारतीय परियोजना, 'आरसी15' उनके लिए काफी अनूठा अनुभव रहा है।

लुक से लेकर कहानी की दुनिया तक, यह उनके लिए एक बहुत ही अलग यात्रा थी, और वह सबसे रोमांचक हिस्सा था।

कियारा ने आईएएनएस को बताया, "हालांकि मुझे अभी कहानी और अपने किरदार के बारे में ज्यादा खुलासा करने की इजाजत नहीं है, लेकिन मैं कह सकती हूं कि यह पूरी तरह से एक अलग दुनिया है। हम जानते हैं कि शंकर सर प्रतिभाशाली हैं, वह किसी भी कहानी और चरित्र को बदल सकते हैं। जीवन से बड़ा है। वह एक जादूगर की तरह है और उसके साथ काम करना मेरे लिए बहुत बड़ा सबक है।"

उन्होंने कहा, "मैं सेट पर एक स्पंज की तरह हूं, लगातार अपने आस-पास होने वाली हर चीज को देख रही हूं। हम पिछले साल नवंबर से शूटिंग कर रहे हैं और मैं जल्द ही अपने अगले शेड्यूल के लिए जाऊंगी। यह मेरी पहली अखिल भारतीय फिल्म है, मैं बहुत उत्साहित हूं।"

कई पुरस्कार विजेता तमिल निर्देशक शंकर अपनी फिल्मों 'जेंटलमैन', 'जीन्स', 'इंडियन' और '2.0' के लिए जाने जाते हैं।

उदाहरण के लिए, उनकी पिछली बड़ी फिल्मों, 'कबीर सिंह' और 'शेरशाह' से लेकर, 'भूल भुलैया 2' तक, उनके द्वारा निभाए गए प्रत्येक किरदार का एक अलग रूप है। कियारा ने बताया कि, किरदार के लिए एक लुक बनाना उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

कियारा ने कहा, "मुझे लगता है कि लेखक और निर्देशक से आने वाली समग्र कल्पना का पहला ²श्य संदर्भ हमें चरित्र का रूप है। तो देखो मेरे लिए एक मुखौटा की तरह है जिसे मैं पहनती हूं और यह मुझे उस दुनिया में ले जाती है।" फिर उसने उदाहरणों का हवाला दिया कि यह उसके लिए कैसे काम करता है।

उन्होंने कहा, "नेटफ्लिक्स ओरिजिनल, 'गिल्टी' से नानकी के मेरे बहुत अलग लुक में से एक। वह एक चरित्र के रूप में मेरे लिए बहुत अलग थी लेकिन उसके लुक ने मुझे उसे निभाने में मदद की। नानकी के शरीर पर टैटू था, उसका हेयर स्टाइल, उसका कपड़े और पूरी उपस्थिति इतनी जंगली थी। यह चरित्र के रंगरूप और अनुभव के कारण था, मैंने शरीर की भाषा को सही पाया।"

वह आगे कहती हैं, "दूसरी ओर, 'शेरशाह' में डिंपल चीमा और 'कबीर सिंह' में प्रीति के वे दो किरदार ननकी के विपरीत थे।

प्रीति के किरदार के लिए, मेरा लुक नो-मेकअप था क्योंकि संदीप सर (संदीप वांगा, निर्देशक) ने मुझे बताया कि वह कबीर के बिल्कुल विपरीत है और यह विपरीत लोगों के बीच एक प्रेम कहानी थी। 'शेरशाह' में डिंपल चिम्मा के लिए, यह मेरे अब तक के सबसे सरल लेकिन बहुत पसंद किए जाने वाले लुक में से एक था। बस एक साधारण सी छोटी सी बिंदी, काजल और लंबे बाल थे। वह सरल और फिर भी एक मजबूत और प्रतिष्ठित महिला थीं।"

कियारा ने 'गोविंदा नाम मेरा' की शूटिंग भी पूरी कर ली है, जिसमें विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर हैं, जो धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म है, जो इस साल के अंत तक रिलीज होने की उम्मीद है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement