Khaali Peeli song Tehas Nehas released-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 29, 2020 3:31 pm
Location
Advertisement

'खाली-पीली' का गाना 'तहस-नहस' रिलीज, अनन्या-ईशान ने जमाया रंग

khaskhabar.com : मंगलवार, 15 सितम्बर 2020 4:25 PM (IST)
मुंबई। फिल्म 'खाली-पीली' के निर्माताओं ने इसके टाइटल ट्रैक 'तहस नहस' को रिलीज कर दिया है। यह एक रोमांटिक गाना है और इसे एक गैरेज में शूट किया गया है, जिसमें अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की जोड़ी खूब रंग जमाते नजर आ रहे हैं। गाने को विशाल-शेखर की सुपरहिट जोड़ी ने कम्पोज किया है और शेखर राजवानी और प्रकृति कक्कड़ ने इसे गाया है।
अपकमिंग हिंदी रोमांटिक फिल्म 'खाली-पीली' के ट्रेलर को दर्शकों का काफी प्यार देखने को मिल रहा है और इसे यूट्यूब पर अब तक 8.4 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं।

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे फिल्म में मुख्य किरदार के तौर पर शामिल हैं और दर्शकों को पहली बार दोनों की जोड़ी एक साथ देखने को मिलेगी।

'खाली-पीली' बचपन के दो प्रेमियों पूजा और ब्लैकी की कहानी है, जो किसी वजह से अलग हो जाते हैं, लेकिन वक्त उन्हें एक बार फिर मिलाता है। फिल्म 'चेस और एस्केप' की कहानी पर आधारित है, जो निश्चित रूप से दर्शकों का पूरा मनोरंजन करेगी।

फिल्म के निर्देशक मकबूल खान हैं और अली अब्बास जफर और हिमांशु मेहरा ने इसे प्रोड्यूस किया है, जबकि कहानी मकबूल खान की है, जिसे यश केसरवानी और सीमा अग्रवाल ने लिखी है।

ईशान और अनन्या के अलावा, फिल्म में जयदीप अहलावत और सतीश कौशिक प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म 2 अक्टूबर, 2020 को जी के नए प्लेटफार्म जी प्लेक्स पर रिलीज होगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement