KGFs world will be made on the lines of Marvel Universe, 3rd part will start from October-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 28, 2022 11:11 pm
Location
Advertisement

मार्वेल यूनिवर्स की तर्ज पर बनेगी केजीएफ की दुनिया, अक्टूबर से शुरू होगा 3रा भाग

khaskhabar.com : रविवार, 15 मई 2022 12:30 PM (IST)
मार्वेल यूनिवर्स की तर्ज पर बनेगी केजीएफ की दुनिया, अक्टूबर से शुरू होगा 3रा भाग
वैश्विक स्तर पर 1100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करने वाली और हिन्दी में 400 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करके भारत की 4थी ब्लॉकबस्टर बनी फिल्म केजीएफ-2 के बाद अब इसके निर्माता इसका 3रा भाग लाने की तैयारी में जुट गए हैं। केजीएफ के निर्देशक प्रशांत नील इन दिनों बाहुबली फेम प्रभास को लेकर अपनी फिल्म सालार को पूरा करने में जुटे हुए हैं। साथ ही केजीएफ 3 की तैयारी भी शुरू हो चुकी है। अब इस फिल्म को लेकर फिल्म के निर्माता विजय किर्गंदुर ने फिल्म को लेकर मजेदार जानकारियां साझा की हैं।

होमेबल फिल्म प्रोडक्शन कंपनी के चीफ विजय किर्गंदुर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी इस फिल्म की शूटिंग इसी साल अक्टूबर 2022 में शुरू करने की प्लानिंग है। जिसके बाद यश स्टारर फिल्म केजीएफ 3 को साल 2024 तक रिलीज करने की कोशिश रहेगी। मगर इससे पहले सुपरस्टार प्रभास के साथ आने वाली अगली फिल्म सालार को मेकर्स पूरा करेंगे। उन्होंने बताया कि सालार की शूटिंग 35 फीसदी पूरी हो चुकी है। बाकी की शूटिंग अगले 2-3 महीने में पूरी करने की प्लानिंग है। जिसके बाद केजीएफ 3 की दुनिया में दोबारा टीम लौट सकेगी।

निर्माता विजय किर्गंदुर ने साथ ही ये भी कहा कि फिल्म की टीम की कोशिश मार्वेल की तरह का यूनिवर्स बनाने की है। इसलिए फिल्म की हर कड़ी में नए-नए किरदार जुड़ेंगे जो इस दुनिया को और भी ज्यादा विशाल बनाएंगे। उन्होंने कहा कि उनकी कोशिश मार्वेल यूनिवर्स की डॉक्टर स्ट्रेंज की तरह एक नयी दुनिया बनाने की है।


गौरतलब है कि कन्नड़ सुपरस्टार यश की इस फिल्म ने दुनिया भर में धाकड़ कमाई करते हुए 1100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है। जबकि फिल्म ने अकेले हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर डाली है। बाहुबली-2 के बाद केजीएफ-2 इकलौती ऐसी फिल्म है जिसने हिन्दी बेल्ट में 400 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करने में सफलता प्राप्त की है। अब तक हिन्दी भाषा में बनी आमिर खान की फिल्म दंगल ऐसी फिल्म थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर 387 करोड़ का कारोबार करने में सफलता प्राप्त की थी। ऐसे में फिल्म की तीसरी कड़ी को लेकर भी दर्शकों में भारी क्रेज है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement