Kay Kay Menon: I lack the skill to market myself-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 1, 2020 9:30 pm
Location
Advertisement

खुद का प्रचार करने के गुण मुझमें नहीं : के के मेनन

khaskhabar.com : गुरुवार, 09 अप्रैल 2020 4:16 PM (IST)
खुद का प्रचार करने के गुण मुझमें नहीं : के के मेनन
मुंबई।अभिनेता के. के. मेनन का कहना है कि उनके पास वह गुण या कौशल नहीं है, जिसके तहत वह अपना प्रचार कर सके और इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह प्रचार में नहीं बल्कि काम करने में यकीन रखते हैं। एक प्रतिभाशाली व सम्माननीय अभिनेता होने के बावजूद के. के. कई लोगों के लिए किसी पहेली से कम नहीं हैं। वह मुश्किल से ही कभी सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं। क्या आत्म-प्रचार एक ऐसी चीज है, जिससे वह बचते हैं या जिसे वह नापसंद करते हैं, इस पर उन्होंने जवाब दिया, "इस काम में मैं बिल्कुल भी कुशल नहीं हूं, मुझमें वाकई में अपना खुद का प्रचार करने के गुणों का अभाव है। कुछ लोग इसमें माहिर हैं और वे धन्य हैं, लेकिन मुझमें यह कला नहीं है।"

वह आगे कहते हैं, "मुझे अपने काम का प्रचार करना पसंद है। मैं अपने काम का प्रोमोशन करता हूं क्योंकि यह जरूरी है। ईमानदारी से कहूं, तो इसके अलावा मुझे बिल्कुल भी नहीं पता कि अपना प्रचार कैसे करना है बल्कि मैं चाहता हूं कि मेरा काम ही बोले। मुझमें परफॉर्म करने के गुण है, प्रोमोशन के नहीं।"

मेनन हाल ही में नीरज पांडे की वेब सीरीज 'स्पेशल ऑप्स' में नजर आए, जिसमें रॉ एजेंट हिम्मत सिंह के किरदार में उनके दमदार अभिनय ने खूब वाहवाही लूटी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement