Kartik Aaryan set to play pilot in Captain India-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 22, 2021 11:37 pm
Location
Advertisement

'कैप्टन इंडिया' में पायलट की भूमिका निभाएंगे कार्तिक आर्यन

khaskhabar.com : शुक्रवार, 23 जुलाई 2021 4:52 PM (IST)
'कैप्टन इंडिया' में पायलट की भूमिका निभाएंगे कार्तिक आर्यन
मुंबई । अभिनेता कार्तिक आर्यन फिल्मकार हंसल मेहता की अगली फिल्म 'कैप्टन इंडिया' में नजर आएंगे। कार्तिक ने कहा: "'कैप्टन इंडिया' समान रूप से प्रेरणादायक और रोमांचकारी है और मुझे हमारे देश के ऐसे ऐतिहासिक अध्याय का हिस्सा बनने के लिए बहुत गर्व और सम्मानित महसूस हो रहा है।"

फिल्म रोनी स्क्रूवाला और हरमन बावेजा द्वारा निर्मित है और एक युद्ध-ग्रस्त राष्ट्र से भारत के सफल बचाव मिशन से प्रेरित एक एक्शन-ड्रामा है।

कार्तिक ने कहा, "हंसल सर के काम के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है और उनके साथ सहयोग करने का यह सही मौका था।"

मेहता ने कहा कि फिल्म एक ऐसे पल को फिर से दिखाएगी जहां एक आदमी अपने दर्द से परे हो जाता है।

फिल्म निर्माताा ने कहा "'कैप्टन इंडिया' जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है, ऐसे समय में एक बार फिर से आएगी जहां एक आदमी हजारों को बचाने के लिए अपने दर्द और पीड़ा से परे जाता है। मुझे फिल्म पर रोनी स्क्रूवाला और हरमन बावेजा के साथ सहयोग करने में खुशी हो रही है और मैं कार्तिक के साथ काम करने के लिए आगे बढ़ रहा हूं ।"

फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्माता रोनी स्क्रूवाला ने कहा कि 'कैप्टन इंडिया' न केवल अब तक के सबसे बड़े मानवीय कार्यों में से एक की कहानी है, बल्कि अदम्य मानवीय भावना के बारे में भी है, जो बाधाओं के बावजूद असफलता से ऊपर उठती है।

स्क्रूवाला ने कहा: "हंसल मेहता हमारे समय के बेहतरीन फिल्म निर्माताओं में से एक हैं और उन्होंने हमेशा मानवीय कहानियों के वास्तविक सार को खूबसूरती से कैद किया है। कार्तिक आर्यन के प्रशंसक निश्चित रूप से एक ट्रीट के लिए हैं क्योंकि वह 'कैप्टन इंडिया' के साथ एक नए क्षेत्र में कदम रख रहे हैं। "

लेखक और निर्माता, हरमन बावेजा ने कहा कि 'कैप्टन इंडिया' वह फिल्म है जो एक प्रेरक मानवीय कहानी और एक शानदार सिनेमाई अनुभव का सही संतुलन बनाती है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement