Karisma Kapoor: For me, MOM is Master of Multitasking-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 6, 2020 5:03 pm
Location
Advertisement

मेरे लिए मॉम मल्टीटास्किंग की मास्टर हैं : करिश्मा कपूर

khaskhabar.com : बुधवार, 26 फ़रवरी 2020 1:37 PM (IST)
मेरे लिए मॉम मल्टीटास्किंग की मास्टर हैं : करिश्मा कपूर
मुंबई। अभिनेत्री करिश्मा कपूर वेब सीरीज 'मेंटलहुड' के साथ डिजिटल में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। उनका कहना है कि शो के हर एक एपिसोड में जानने और सीखने के लिए बहुत कुछ है। सीरीज के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अभिनेत्री ने कहा, "मैं बेहद रोमांचित और भावुक हूं क्योंकि शो के हर एक एपिसोड का कोई न कोई मतलब है। इसमें जानने के लिए काफी कुछ है। इसके हर एपिसोड में एक संदेश है और यह हर किसी के लिए है। यहां तक कि पुरुषों को इसे देखकर लगेगा कि 'हे भगवान! ऐसा तो सोचा ही नहीं था।' इस शो में हम बुली, लैंगिक मुद्दों, परीक्षा के दौरान डर, सरोगेसी, स्वास्थ्य जैसे कई सारे विषयों पर बात करेंगे, तो मनोरंजक होने के साथ-साथ इसके हर एपिसोड के अंत में आपके लिए कोई न कोई सबक भी है, जो कि बेहद खूबसूरत है।"

सीरीज में मांओं के मल्टीटास्किंग प्रवृत्ति को भी दिखाया गया है कि किस तरह से बच्चों का पालन-पोषण हर संभावित बेहतर तरीके से करने के साथ-साथ वे और भी कई जिम्मेदारियों का भार उठाती हैं।

इस बारे में करिश्मा कहती हैं, "मुझे लगता है कि मैं यहां सबसे सीनियर पेरेंट हूं। मेरे लिए मॉम का मतलब-मास्टर ऑफ मल्टीटास्किंग है। एक मां मल्टीटास्किंग की मास्टर हैं, अपनी प्राथमिकताओं को जानने के साथ-साथ आप उन पर काम भी करती हैं, आप दुनिया में हर कुछ कर सकती हैं।"

ट्रेलर लॉन्च के इस मौके पर करिश्मा के साथ सीरीज में उनके साथ काम कर रहे सह-कलाकार भी मौजूद थे जैसे कि संजय सूरी, संध्या मृदुल, डिनो मोरिया, शिल्पा शुक्ला, श्रुति सेठ, और तिलोत्तमा सोम। इसके साथ ही शो की निर्माता एकता कपूर, सीरीज की निर्देशक करिश्मा कोहली और जी5 की प्रोग्रामिंग हेड अपर्णा आचरेकर भी समारोह में मौजूद थीं।

'मेंटलहुड' को 11 मार्च से आल्ट बालाजी और जी5 पर प्रसारित किया जाएगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement