Kareena, K.Jo, Pratik Gandhi to flaunt culinary skills in new show-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 7, 2021 11:39 am
Location
Advertisement

करीना, करण जौहर, प्रतीक गांधी नए शो में अपना पाक कौशल दिखाएंगे

khaskhabar.com : सोमवार, 12 अप्रैल 2021 6:22 PM (IST)
करीना, करण जौहर, प्रतीक गांधी नए शो में अपना पाक कौशल दिखाएंगे
मुंबई। करीना कपूर खान, करण जौहर, प्रतीक गांधी, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा जैसी बॉलीवुड हस्तियां 'स्टार वर्सेज फूड' नामक शो में अपने पाक कौशल का प्रदर्शन करते नजर आएंगी। करीना ने कहा, "कपूर्स के लिए खाना हमेशा से जुनून रहा है। कोई ऐसा तत्व है जो हम सबको एक साथ लाता है और ज्यादातर परिवारों की तरह किसी भी विशेष अवसर के लिए एक केंद्रबिंदु बन जाता है। अच्छा खाना हमेशा खुशी देता है और मुझे इतालवी खाना बहुत पसंद है। इसके लिए मैं अपनी गर्भावस्था के दौरान सबसे ज्यादा तड़पी थी।"

अभिनेत्री ने साझा किया कि इस शो ने वास्तव में उन्हें पिज्जा बनाने की कला को परफेक्ट करने का मौका दिया।

फिल्मकार करण जौहर ने कहा कि वह कभी भी खाना पकाने को लेकर बहुत उत्सुक नहीं थे, लेकिन जब उनके बच्चे बड़े होने लगे, तब उनके मिजाज में बदलाव आया।

उन्होंने आगे कहा, "शेफ लखन के मार्गदर्शन में खाना बनाना मेरे लिए आंख खोलने जैसा अनुभव रहा और मैंने इसके हर मिनट का अच्छी तरह से आनंद लिया। इस अनुभव के लिए धन्यवाद!"

'स्कैम 1992 : हर्षद मेहता स्टोरी' के अभिनेता प्रतीक गांधी कहते हैं, उनका शेड्यूल शायद ही कभी उन्हें अपने या अपने परिवार के लिए भोजन बनाने का समय देता है।

उन्होंने कहा, "मेरी पत्नी अच्छा खाना बनाती हैं और वही मेरे लिए पसंदीदा शेफ हैं। जब भी मौका मिलता है तो मैं उनकी मदद लेकर भोजन तैयार करने का असाधारण अनुभव पाता हूं।"

यह शो डिस्कवरी प्लस चैनल पर 15 अप्रैल से प्रसारित होगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement