Karan Johar on Shershaah track being the most-streamed album-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 24, 2022 4:46 pm
Location
Advertisement

'शेरशाह' के गानों की लोकप्रियता को देख बेहद खुश है करण जौहर

khaskhabar.com : बुधवार, 01 दिसम्बर 2021 4:35 PM (IST)
'शेरशाह' के गानों की लोकप्रियता को देख बेहद खुश है करण जौहर
मुंबई। फिल्म निर्माता करण जौहर अपनी फिल्म शेरशाह के गानों को मिल रही सफलता से काफी उत्साहित हैं। उनकी फिल्म 'शेरशाह' का साउंडट्रैक सबसे ज्यादा स्ट्रीम किया जाने वाला एल्बम बन गया है। उनका कहना है कि ये जानकर उन्हें बेहद खुशी हुई है कि फिल्म के गीतों ने दुनिया भर एक अरब ऑडियो स्ट्रीम को छुआ है।

सोनी म्यूजिक द्वारा जारी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्म का एल्बम एक नहीं बल्कि दो कारणों से चार्ट में सबसे ऊपर है। यह वर्ष का सबसे कामयाब एल्बम बन गया है।

करण ने कहा," यह मुझे बेहद खुशी देता है कि गीतों ने 1 अरब ऑडियो स्ट्रीम को छुआ है। चार्ट के शीर्ष पर होना और दर्शकों का हमारी धुनों पर थिरकना अच्छा लगता है।"

एल्बम में तनिष्क बागची, जुबिन नौटियाल, असीस कौर, बी प्राक, जसलीन रॉयल, दर्शन रावल और पलक मुच्छल के गाने शामिल हैं।

एल्बम की सफलता के बारे में बात करते हुए, सिद्धार्थ ने कहा 'शेरशाह' को जिस तरह की प्रतिक्रिया मिली है, वह विनम्र है और मैं निरंतर स्नेह को देखकर उत्साहित हूं। मेरा जुनूनी प्रोजेक्ट होने के नाते मैं फिल्म के संगीत चयन में गहराई से शामिल था। हमने ऐसे गाने चुनना सुनिश्चित किया जो फिल्म की हर भावना के लिए सही फिट हों और दर्शकों ने जिस तरह से एल्बम को अपनाया है, उसे देखकर मैं बहुत खुश हूं।"

उन्होंने आगे कहा कि मैं इस जादुई एल्बम के लिए सभी कलाकारों और गायकों का आभारी हूं। इसके गाने 1 अरब ऑडियो स्ट्रीम तक पहुंच गए हैं। दर्शकों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement