Karan Johar on self-isolation after two household staff test COVID-19 positive-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 14, 2020 2:02 am
Location
Advertisement

दो घरेलू स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद करण सेल्फ आइसोलेशन में

khaskhabar.com : मंगलवार, 26 मई 2020 08:29 AM (IST)
दो घरेलू स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद करण सेल्फ आइसोलेशन में
मुंबई। फिल्मकार करण जौहर के घरेलू स्टाफ के दो सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद फिल्मकार ने परिवार सहित खुद को 14 दिनों के लिए सेल्फ आइसोलेशन में कर लिया है। हालांकि उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

करण ने सोमवार को एक बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने लिखा है, "आप को सूचित करना चाहूंगा कि हमारे घरेलू स्टाफ के दो सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। जैसे ही लक्षण का पता चला उन्हें हमारी इमारत के एक हिस्से में क्वोरंटीन कर दिया गया। बीएमसी को तत्काल सूचित किया गया, और इमारत को नियमानुसार उन्होंने स्टरलाइज किया।"

बयान में कहा गया है, "परिवार और स्टाफ के बाकी लोग सुरक्षित हैं और उनमें कोई लक्षण नहीं दिख रहा है। सुबह हम सभी के स्वैब का परीक्षण हुआ और रिपोर्ट नेगेटिव आई। लेकिन हम अपने आसपास के लोगों की सुरक्षा के लिए अगले 14 दिनों तक सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे। हम हर किसी की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं, और हमने सुनिश्चित किया है कि प्रशासन द्वारा सुझाए गए सभी उपायों का कड़ाई के साथ पालन हो।"

हाल ही में बॉलीवुड एक और निर्माता बोनी कपूर का घरेलू नौकर कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। चरण साहू नामक इस घरेलू नौकर को क्वोरंटीन पर रखा गया है। रपटों के अनुसार, कपूर के घर के दो और स्टाफ सदस्य कोरोना पॉजिटव पाए गए हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement