Kannada movie sets box office tone ringing amid Omicron fears-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2024 1:46 pm
Location
Advertisement

ओमिक्रॉन के डर के बीच कन्नड़ फिल्म 'मडागाजा' के लिए भारी भीड़ उमड़ी

khaskhabar.com : सोमवार, 06 दिसम्बर 2021 3:30 PM (IST)
ओमिक्रॉन के डर के बीच कन्नड़ फिल्म 'मडागाजा' के लिए भारी भीड़ उमड़ी
बेंगलुरु। पिछले हफ्ते रिलीज हुई कन्नड़ एक्शन थ्रिलर 'मडागाजा' कर्नाटक में ओमिक्रॉन की आशंकाओं के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में कामयाब रही है। राज्य भर के सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्सों में भारी भीड़ उमड़ी और इस फिल्म के लिए जयकारा लगाया गया। महेश कुमार द्वारा निर्देशित और उमापति श्रीनिवास गौड़ा द्वारा निर्मित श्रीमुरली अभिनीत 'मडागाजा' को 900 से अधिक स्क्रीनों पर रिलीज किया गया है। इंडस्ट्री के सूत्रों के मुताबिक, पिछले तीन दिनों में फिल्म ने 7,400 शो देखे हैं और 20.23 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है।

फिल्म के ट्रेलर और मेकिंग ने फिल्म में काफी दिलचस्पी पैदा की थी। दर्शक श्रीमुरली की फिल्मों का इंतजार करते हैं क्योंकि वह कुछ फिल्में करते हैं और आमतौर पर केवल बड़ी परियोजनाओं में ही शामिल होते हैं।

निर्देशक महेश कुमार ने फिल्म को सुपरहिट घोषित किया। उन्होंने कहा कि हमें फिल्म पर भरोसा था क्योंकि यह सेल्युलाइड पर शानदार ढंग से सामने आई है। लेकिन, हमें डर था कि अनिश्चित कोविड की स्थिति दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर रुख करने से रोकेगी। अब, हमें ऐसा कोई डर नहीं है। दर्शकों की प्रतिक्रिया ने हमारी अपेक्षाओं को पार कर लिया है। हमारी मेहनत रंग लाई है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement