Kanika Kapoor will be questioned after April 20-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 1, 2020 9:02 pm
Location
Advertisement

कनिका कपूर से 20 अप्रैल के बाद होगी पूछताछ

khaskhabar.com : गुरुवार, 09 अप्रैल 2020 11:32 AM (IST)
कनिका कपूर से 20 अप्रैल के बाद होगी पूछताछ
लखनऊ। कोरोनावायरस महामारी से सफलतापूर्वक ठीक होने के बाद कनिका कपूर को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है, लेकिन चिकित्सकों ने अभी उन्हें 14 दिन स्व-एकांतवास में रहने की सलाह दी है और एक बार इस अवधि के खत्म होते ही उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा उनसे पूछताछ की जाएगी। कनिका के खिलाफ पिछले महीने 9 मार्च को लंदन से लौटने के बाद अपनी यात्रा का विवरण छिपाने और भव्य पार्टियों में भाग लेने के चलते मामला दर्ज किया गया था।

उन पर आईपीसी की धारा 269 (उपेक्षापूर्ण कार्य, जिससे किसी जानलेवा बीमारी के फैलने की संभावना हो) और धारा 270 (परिद्वेषपूर्ण कार्य, जिससे जीवन के लिए किसी संकटपूर्ण संक्रामक के होने की संभावना हो) के तहत मामला दर्ज किया गया था।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस सवालों की एक सूची बना रही है, जिनकी जरूरत उस वक्त पड़ सकती है, जब गायिका से सवाल पूछे जाएंगे। 20 अप्रैल के बाद ही उनसे पूछताछ की जाएगी, जब वह अपने क्वॉरेंटाइन की अवधि को समाप्त कर लेंगी।

सवाल 9 मार्च को उनकी वापसी से संबंधित होंगे यानि कि क्या मुंबई हवाई अड्डे पर उनकी मेडिकल स्क्रीनिंग हुई थी, क्या उन्हें कोरोनावायरस महामारी के बारे में पता था, क्या उनकी तरफ से इसके लिए कोई सावधानी बरती गई थी, बुखार होने के बाद भी वह पार्टी में क्यों शामिल हुईं इत्यादि। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement