Kangana Ranaut picnics with family in Manali-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 4, 2020 12:45 pm
Location
Advertisement

कंगना परिवार संग मनाली में पिकनिक का ले रही हैं आनंद

khaskhabar.com : शनिवार, 04 जुलाई 2020 5:40 PM (IST)
कंगना परिवार संग मनाली में पिकनिक का ले रही हैं आनंद
मुंबई। कंगना रनौत मानसून की शुरुआत से पहले मनाली में कुछ समय का आनंद ले रही हैं। अभिनेत्री ने यहां की पहाड़ियों पर अपने परिवार के लिए पिकनिक का आयोजन किया। कंगना की टीम ने ट्वीट किया, "कंगना ने अपने परिवार के लिए पिकनिक का आयोजन किया। भले ही वे ग्रीन जोन में हों, लेकिन वे हिमाचल प्रदेश के अधिकारियों द्वारा दी गई सभी अनुमतियों की प्रशंसा करते हैं।"

उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया जिसमें कंगना को हंसते हुए हरी घास पर लुढ़कते हुए देखा जा सकता है। जाहिर है, वह अपनी बहन रंगोली और भतीजे पृथ्वी के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं।

इस दौरान परिवार के अन्य सदस्य भी आनंद लेते नजर आए, वे एक साथ भोजन करते, बातचीत करते, हंसते-मुस्कुराते नजर आए। सबने साथ मिलकर गाना गाया और डांस भी किया। कंगना को अपनी मां के साथ खुशी से नाचते हुए भी देखा जा सकता है।

अभिनेत्री की डिजिटल टीम ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "कंगना रनौत ने अपने परिवार के लिए पिकनिक का आयोजन किया, वहीं लॉकडाउन के कारण घाटी में कोई पर्यटक नहीं है। इसका परिणाम? घाटी में आजादी और खुशहाल समय जो उन्होंने सालों से नहीं देखा। प्रकृति के पास हमारे उपचार का अपना एक तरीका है, जिसे हमें बस तलाश करने की आवश्यकता है!" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement