Kangana Ranaut: Dhaakad has longest fight sequence in Hindi cinema-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 20, 2022 3:14 am
Location
Advertisement

दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार कंगना की फिल्म 'धाकड़'

khaskhabar.com : शुक्रवार, 13 मई 2022 7:18 PM (IST)
दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार कंगना की फिल्म 'धाकड़'
नई दिल्ली। एक भारतीय अश्वेत विधवा की छवि को उजागर करते हुए, उग्र और रहस्यपूर्ण एजेंट अग्नि उर्फ बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी फिल्म 'धाकड़' में दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह हाल ही में सह-कलाकार अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता, निर्माता दीपक मुकुट और निर्देशक रजनीश घई के साथ राजधानी गई थीं। कंगना और पूरी कास्ट ने अपनी भूमिकाओं के बारे में बात की और अभिनेत्री ने अपने उग्र और साहसी व्यक्तित्व को चित्रित करने में चुनौतियों पर जोर दिया।

उन्होंने बताया कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' को कैसे टक्कर देगी।

अपने लुक के बारे में और अपनी भूमिका के लिए बात करते हुए कंगना ने बताया कि, "मैं इस प्रोजेक्ट के लिए हमारे निर्देशक को धन्यवाद देना चाहूंगी, जबकि सभी ने उन्हें सुझाव दिया, आप कंगना के साथ अपनी पहली फिल्म कैसे कर सकते हैं। मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की।"

उन्होंने निर्देशक की ओर इशारा करते हुए कहा, "वह 'थलाइवी' के कारण मेरे वजन बढ़ने के बारे में सबसे अधिक आशंकित थे और हमेशा मुझसे पूछते थे, 'तुम यह वजन कम करोगी या नहीं?"

रजनीश ने आगे बताया कि, "मैंने शारीरिक रूप से मजबूत महिला पात्रों को चित्रित करने के लिए दो अन्य लोगों के लिए कहानियां लिखीं।"

कंगना ने साझा किया, "मैं इस फिल्म के लिए नकली बंदूकों का इस्तेमाल करना चाहती थी क्योंकि 'मणिकर्णिका' की शूटिंग के दौरान मुझे चोट लग गई थी, लेकिन मेरे निर्देशक चाहते थे कि मुझे असली हथियारों का इस्तेमाल करना चाहिए। जहां तक मेरे प्रशिक्षण का सवाल है मैं बचपन से एक्शन मास्टर सूर्य नारायण जी से कलात्मक चीजों का गुण सीखती रही हूं। इसके अलावा, फिल्म के लिए हॉलीवुड से और कोरिया से एक दल आया था। यह एक टीम प्रयास है और किसी एक व्यक्ति को इसका श्रेय नहीं दिया जा सकता है।"

उन्होंने दावा किया, "इस फिल्म का हिंदी सिनेमा में सबसे लंबा फाइट सीक्वेंस लगभग 14 मिनट का है।"

अर्जुन फिल्म में एक अंतरराष्ट्रीय मानव और हथियारों के तस्कर रुद्रवीर के रूप में दिखाई देंगे।

दिव्या ने फिल्म में रोहिणी नामक एक भूरे रंग के चरित्र की भूमिका निभाने के बारे में बताया ति, "'धाकड़' मेरे लिए वास्तव में एक विशेष फिल्म है। यह विशेष रूप से सच है क्योंकि कभी-कभी, एक पूरा पैकेज प्राप्त करने में सक्षम होता है। यह एक पूरी तरह से अलग तरह की भूमिका है।"

'धाकड़' और 'भूल भुलैया 2' के बीच प्रतिस्पर्धा के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा, "हमें हमेशा एक एकल रिलीज नहीं मिल सकती है। ऐसा नहीं है कि ये फिल्में 5000 या 7000 स्क्रीन पर रिलीज हो रही हैं। दोनों फिल्में एक साथ रिलीज हो सकती हैं।"

अभिनेत्री ने दक्षिण की फिल्मों के अच्छा प्रदर्शन करने और बॉलीवुड फिल्मों की तुलना में दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बारे में भी अपना ²ष्टिकोण साझा किया।

उन्होंने कहा कि, "मैं दक्षिण भारतीय फिल्मों के लिए सबसे बड़ी चीयरलीडर रही हूं। हॉलीवुड या अंतरराष्ट्रीय फिल्मों से अपनी स्क्रीन को बचाने के लिए हम सभी को एक साथ आकर कुछ करना चाहिए, क्योंकि इतालवी, फ्रेंच, जर्मन और अंग्रेजी फिल्म उद्योगों ने अकेले ही सभी को नष्ट कर दिया है। हमें दक्षिण, मलयालम, कन्नड़ या पंजाबी फिल्मों को बढ़ावा देना चाहिए।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement