Kangana on Jaya Bachchan reaction: Would you say the same if your daughter was beaten, drugged, molested!-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 29, 2020 4:38 pm
Location
Advertisement

जया बच्चन के बयान पर कंगना का हमला, कहा- आपकी बेटी के साथ कुछ होता, तब भी ऐसा ही बोलतीं?

khaskhabar.com : मंगलवार, 15 सितम्बर 2020 6:22 PM (IST)
जया बच्चन के बयान पर कंगना का हमला, कहा- आपकी बेटी के साथ कुछ होता, तब भी ऐसा ही बोलतीं?
मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत ने समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन के इस बयान पर कि 'कुछ लोग बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं', पलटवार करते हुए पूछा कि "अगर आपके बच्चों के साथ ऐसा हुआ होता, तब भी क्या आप यही बात बोलतीं?" कंगना ने कहा, "जया जी, अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को किशोरावस्था में पीटा जाता, ड्रग का सेवन कराया जाता और बदसलूकी की जाती, क्या तब भी आप यही कहतीं? अगर अभिषेक उन्हें परेशान किए जाने और बुलिंग का शिकार होने की शिकायत करते हुए एक दिन फांसी के फंदे से झूलते हुए पाए जाते, क्या तब भी आप यही कहतीं?"

मंगलवार को राज्यसभा में जया बच्चन ने सरकार से बॉलीवुड को सुरक्षा प्रदान करने और इसे लेकर की जा रही आलोचनाओं पर प्रतिबंध लगाने की अपील की।

उन्होंने कहा, "कुछ लोग यहीं से नाम और शोहरत कमाने के बाद इसे अब 'गटर' कह रहे हैं। कुछ लोगों की करतूतों से इंडस्ट्री को बदनाम करने की लगातार कोशिश की जा रही है।"

ज्ञात हो कि इससे पहले कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री को 'गटर' कहा था और आरोप लगाया था कि यहां काम करने वाले 99 फीसदी लोग ड्रग्स का सेवन करते हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement