Kangana: Indians supporting farmers protests are terrorists, should be jailed-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 28, 2021 9:34 am
Location
Advertisement

किसान प्रदर्शन को समर्थन देने वाले 'आतंकवादी' : कंगना

khaskhabar.com : मंगलवार, 26 जनवरी 2021 6:30 PM (IST)
किसान प्रदर्शन को समर्थन देने वाले 'आतंकवादी' : कंगना
मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को कहा कि वैसे भारतीय जो मौजूदा किसान प्रदर्शन का समर्थन कर रहे हैं, वे आतंकवादी हैं। कंगना रनौत ने गणतंत्र दिवस पर ट्वीट किया, "छह ब्रांडों ने मेरे साथ अनुबंध रद्द कर दिया। कुछ पर पहले से ही हस्ताक्षर किए थे, कुछ पर करने वाली थी। उन्होंने कहा कि मैंने किसान को आतंकवादी बुलाया है इसलिए वे मुझे अपना एंबेसेडर नहीं बना सकते। आज मैं इस दंगे को समर्थन दे रहे एंटी नेशनल ब्रांड को आतंकवादी कहना चाहूंगी।"

अभिनेत्री ने एक वीडियो भी साझा किया, जहां उन्होंने कहा, "आज हम दुनिया के सामने एक मजाक बन गए हैं। हमारी कोई प्रतिष्ठा नहीं बची हुई है। हमें परवाह नहीं है कि दूसरे देश के प्रधानमंत्री हमारे मेहमान हैं, हम उनके सामने नग्न अवस्था में बैठ सकते हैं। अगर यह चलता रहा तो, इस देश में कोई प्रगति नहीं होगी। जो कोई भी इस तथाकथित किसानों के विरोध का समर्थन करता है उसे जेल भेजा जाना चाहिए। उन्होंने हमारे देश, सरकार और सुप्रीम कोर्ट को मजाक में बदल दिया है।"

गणतंत्र दिवस पर लाल किले पर किसानों ने अपने झंडे को फहराया, जिसकी तस्वीर वायरल होने के बाद कंगना ने यह टिप्पणी किया। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement