Kajal Raghwani hands over Jai Yadav to Khesarilal Yadav, photo goes viral-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 16, 2021 11:15 pm
Location
Advertisement

खेसारीलाल यादव को छोड़ काजल राघवानी ने थामा जय यादव का हाथ, फोटो वायरल

khaskhabar.com : गुरुवार, 15 अप्रैल 2021 1:51 PM (IST)
खेसारीलाल यादव को छोड़ काजल राघवानी ने थामा जय यादव का हाथ, फोटो वायरल
पटना/मुंबई। भोजपुरी की स्टार अभिनेत्री काजल राघवानी का खेसारीलाल यादव के साथ विवाद जग जाहिर है, ऐसे में काजल राघवानी इन दिनों खेसारीलाल यादव से अलग भोजपुरी स्टार जय यादव के साथ रोमांस करते नजर आई हैं। उनके साथ रोमांटिक तस्वीर भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। तस्वीर में जय यादव और काजल राघवानी पति-पत्नी के रुप में भी नजर आए हैं और तस्वीर में उनकी गोद में एक बच्चा भी है।

दरअसल, यह मामला पूरा फिल्मी है। आने वाली भोजपुरी फिल्म 'अमानत' में अभिनेत्री काजल राघवानी और जय यादव प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म के सेट पर शूटिंग के दौरान जय यादव और काजल राघवानी पति-पत्नी रूप में नजर आए, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी गई।

महराजगंज में जय यादव, काजल राघवानी, ऋचा दीक्षित, मुकेश जायसवाल अभिनीत नई भोजपुरी फिल्म 'अमानत' की शूटिंग पूरी हो गई है। इस फिल्म में मुकेश जायसवाल भी अपने अभिनय का जौहर दिखाने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन निर्देशक संजय श्रीवास्तव संभाल रहे हैं।

फिल्म के निर्देशक संजय श्रीवास्तव ने कहा, "इस फिल्म में पति पत्नी के रोल को 'रियलिस्टिक फील' देने के लिए काजल और जय यादव को नैचुरल ढंग से परफॉर्म करने को कहा था, इन दोनों ने भी पति पत्नी के किरदार में जान डालने के लिए ऐसी एक्टिंग की जैसे यह दोनों रियल कपल हो।"

उन्होंने कहा, "इस फिल्म में जय और काजल की जोड़ी दर्शकों के लिए भी एक सरप्राइज पैकेज होगा, साथ ही इसमे ऋचा दीक्षित भी एक सशक्त किरदार में अपनी अदा का जलवा बिखेरने वाली हैं। साथ एमएक्स टकाटक स्टार मुकेश जायसवाल भी अपने अभिनय का जौहर दिखाएंगे। इस फिल्म को लेकर जय यादव और काजल राघवानी काफी उत्साहित हैं।"

बी बी जयसवाल प्रोडक्शन हाउस की नई पेशकश 'अमानत' के निर्माता बी. बी. जायसवाल, निर्देशक संजय श्रीवास्तव हैं। इसी प्रोडक्शन हाउस से भोजपुरी फिल्म गुंडों की आएगी बारात भी बनाई जा रही है, जिसमें काजल राघवानी, जय यादव दोबारा रोमांटिक रोल में दिखाई देंगे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement