Kabir Singh director was keen to cast Adil Hussain-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 10:01 pm
Location
Advertisement

‘कबीर सिंह’ के निर्देशक की आदिल संग काम करने की थी इच्छा

khaskhabar.com : गुरुवार, 13 जून 2019 2:27 PM (IST)
‘कबीर सिंह’ के निर्देशक की आदिल संग काम करने की थी इच्छा
मुंबई। निर्देशक संदीप रेड्डी वंगा इस बात से खुश हैं कि उनकी पहली हिंदी फिल्म ‘कबीर सिंह’ का हिस्सा बनने के लिए अभिनेता आदिल हुसैन तैयार हो गए।

वंगा हमेशा से ही आदिल के साथ काम करना चाहते थे, लेकिन फिल्म के निर्माताओं को इस बात की निश्चयता नहीं थी कि आदिल फिल्म में कैमियो करेंगे भी या नहीं।

इस दुविधा को दूर करने के लिए आदिल से मिलकर वंगा ने उन्हें समझाया कि इस फिल्म में उनकी भूमिका क्यों खास है। स्क्रिप्ट को सुनकर और फिल्म में अपने रोल के बारे में विस्तार से जानने के बाद आदिल ने तुरंत इसे करने के लिए हांमी भर दी।

वंगा ने एक बयान में कहा, ‘‘आदिल हुसैन एक बेहतरीन अभिनेता हैं। जब मैं इस फिल्म की हिंदी में रीमेक बनाने की योजना बना रहा था, उस वक्त से ही मैं चाहता था कि आदिल इस किरदार को निभाए।’’

वंगा ने आगे कहा, ‘‘जब मैंने उनसे संपर्क किया तो वह इसे करने के लिए खुशी-खुशी राजी हो गए।’’

इस फिल्म में शाहिद कपूर, डॉ.कबीर राजवीर सिंह के किरदार में नजर आएंगे। यह मशहूर तेलुगु फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक है। फिल्म में कियारा आडवाणी प्रीती के किरदार को निभा रहीं हैं जो एक साधारण सी कॉलेज छात्रा है।

भूषण कुमार, मुराद खेतानी, कृष्ण कुमार और अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित यह फिल्म 21 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है। टी-सीरीज और सिने 1 स्टूडियोज इसके प्रस्तुतकर्ता हैं।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement