Kabaddi team will see Jaipur Pink Panthers journey in Sons of the Soil-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 23, 2021 4:58 am
Location
Advertisement

सन्स ऑफ द सॉयल में दिखेगी कबड़्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स' की यात्रा

khaskhabar.com : सोमवार, 23 नवम्बर 2020 4:18 PM (IST)
सन्स ऑफ द सॉयल में दिखेगी कबड़्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स' की यात्रा
नई दिल्ली। प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) की टीम जयपुर पिंक पैंथर्स की सॅन्स ऑफ द सॉयल का बहुप्रतीक्षित पोस्टर अमेजॅन प्राइम वीडियो द्वारा रिलीज कर दिया गया है, जोकि सातवें सीजन में पीकेएल टीम की यात्रा को आगे बढ़ाता है। इस टूर्नामेंट के सातवें सीजन में अभिषेक बच्चन के स्वामित्व वाली पीकेएल टीम जयपुर पिंक पैंथर्स की आकर्षक और अद्भुत यात्रा का विस्मयकारी वर्णन है।

पीकेएल के आगमन के साथ ही कबड्डी खेल को विश्व मंच पर प्रसिद्धि मिली और इस खेल के प्रशंसक न केवल शहरी भारत में बल्कि पूरे विश्व में पाए गए। अब, अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी भी इस खेल में भाग ले रहे हैं। प्राइम वीडियो पर 4 दिसंबर को प्रसारित होने होने वाला यह पोस्टर भारत और 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में उपलब्ध होगा।

सन्स ऑफ द सॉयल: जयपुर पिंक पैंथर्स यह प्राइम वीडियो कैटलॉग में हजारों टीवी शो और फिल्मों के साथ शामिल होंगी। अमेजन ओरिजनल ओरिजिनल सीरीज जैसे टेस्ट: ए न्यू एरा फॉर द ऑस्ट्रेलियन टीम, टॉम क्लेन्सी के जैक रयान, द बॉयज, हंटर्स, फ्लाईबैग्स और द मार्वलस मिसेज मेसेल पुरस्कार विजेता और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अमेजॅन की मूल सीरीज में से एक हैं।

प्राइम मेंबर्स-सन्स ऑफ द सॉयल: जयपुर पिंक पैंथर्स को कभी भी और कहीं भी प्राइम वीडियो ऐप पर स्मार्ट टीवी, मोबाइल, फायर टीवी, फायर टीवी स्टिक, फायर टैबलेट, ऐप्पल टीवी आदि के लिए देख सकेंगे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement