Juhi Chawla wears T-shirt with slogan show me the data-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 25, 2021 3:18 am
Location
Advertisement

जूही चावला ने 'मुझे डेटा दिखाओ' के नारे वाली टी-शर्ट पहनी

khaskhabar.com : बुधवार, 23 जून 2021 09:03 AM (IST)
जूही चावला ने 'मुझे डेटा दिखाओ' के नारे वाली टी-शर्ट पहनी
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक टी-शर्ट दिखाई, जिसमें लिखा था, 'मुझे डेटा दिखाओ।' टी-शर्ट पहने अपने बगीचे में ध्यान करते हुए खुद की एक तस्वीर साझा करते हुए, अभिनेत्री ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "मुझे विश्वास है .. सत्य और सरलता में, मुझे विश्वास है .. मेरे देश, मेरे भारत में।"

इस महीने की शुरूआत में, दिल्ली उच्च न्यायालय ने देश में 5 जी वायरलेस नेटवर्क स्थापित करने के खिलाफ अभिनेत्री के मुकदमे को खारिज कर दिया था और कानून की प्रक्रिया के दुरुपयोग के लिए 20 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया था।

उसके कुछ दिनों बाद, जूही ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें उन्होंने हिंदी और अंग्रेजी में बोलते हुए कहा, "..हम 5 जी के खिलाफ नहीं हैं.. हम बस इतना पूछ रहे हैं कि अधिकारी प्रमाणित करें कि 5 जी सुरक्षित है। कृपया इसे प्रमाणित करें और इस पर किए गए अपने अध्ययन और शोध को सार्वजनिक करें जिससे हम अपने इस डर से छुटकारा पा सकें। हम सिर्फ यह जानना चाहते हैं कि यह बच्चों के लिए, गर्भवती महिलाओं के लिए, अजन्मे बच्चों के लिए, लोगों के लिए वृद्ध हैं, दुर्बल हैं, वनस्पतियों और जीवों के लिए सुरक्षित है। हम बस इतना ही पूछ रहे हैं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement