Jasleen Royal recalls her emotions during recording of Shershaah song-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 25, 2021 6:07 am
Location
Advertisement

'रांझा' की रिकॉडिर्ंग के दौरान भावनात्मक स्थिति पर जसलीन रॉयल

khaskhabar.com : बुधवार, 04 अगस्त 2021 6:23 PM (IST)
'रांझा' की रिकॉडिर्ंग के दौरान भावनात्मक स्थिति पर जसलीन रॉयल
मुंबई। गायिका-संगीतकार जसलीन रॉयल को 'दिन शगना दा', 'खो गए हम कहां' और 'केसरी' के 'देह शिव' जैसे गीतों के लिए जाना जाता है। जसलीन एक और भावपूर्ण राग के साथ वापस आ गई हैं, जिसे उन्होंने विष्णुवर्धन द्वारा निर्देशित आगामी जीवनी युद्ध फिल्म 'शेरशाह' में बी प्राक के साथ गाया है। यह गाना जसलीन की दूसरी देशभक्ति फिल्म का है जो सच्ची घटनाओं पर आधारित है, जो एक युद्ध नायक का जश्न मनाती है।

'रांझा' एक दिल दहला देने वाला प्रेम गीत है जो अपने गीतों और जसलीन की भावपूर्ण आवाज के माध्यम से प्यार और नुकसान की भावना को पूरी तरह से दर्शाता है। वह ट्रैक के बारे में विस्तार से बताती है और कैसे पूरा गाना उनकी मानसिक स्थिति का चित्रण है क्योंकि उसकी दोस्त एक निराशाजनक दौर से गुजर रही थी।

गाने के बारे में ज्यादा बात करते हुए जसलीन कहती हैं, "यह गाना मेरे लिए कई स्तरों पर खास है। यह पूरी तरह से बहुत जबरदस्त रहा है। जब मैंने इस गाने को रिकॉर्ड किया था, तब मैं बहुत ही भावनात्मक स्थिति में थी। मेरी सबसे अच्छी दोस्त एक बुरे ब्रेक-अप से गुजर रही थी और उसे इससे गुजरते हुए देखना वास्तव में भारी था। इस गीत ने मुझे अपने आस-पास जो कुछ भी हो रहा था उसे बाहर निकालने में मदद की। यह एक तरह का चिकित्सीय था। इस गीत में प्यार, जुदाई और बीच में सब कुछ की भावनाओं की परतें हैं मैं वास्तव में आशा करती हूं कि लोग इसके साथ भी प्रतिध्वनित होंगे।"

जसलीन खुद के दो अन्य ट्रैक पर भी काम कर रही हैं। वह आए दिन तरह-तरह के गानों के अपने कवर्स सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती हैं। हाल ही में, जसलीन ने अपने यूट्यूब चैनल पर 2016 में अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' के गाने 'रातें' का ध्वनिक संस्करण जारी किया।

'रांझा' गाना गुरुवार को रिलीज हो रहा है।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement