Jacqueline Fernandez talks about criticism on social media-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 19, 2021 3:51 am
Location
Advertisement

जैकलीन फर्नांडीज ने सोशल मीडिया पर होने वाली आलोचनाओं को लेकर की बात

khaskhabar.com : गुरुवार, 16 सितम्बर 2021 3:39 PM (IST)
जैकलीन फर्नांडीज ने सोशल मीडिया पर होने वाली आलोचनाओं को लेकर की बात
मुंबई। अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने 'भूत पुलिस' के अपने सह-अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ एक चैट सत्र के दौरान कहा कि सोशल मीडिया की कुछ आलोचनाएं उनके लिए समझ में आती हैं और वह इसे सकारात्मक रूप से लेती हैं। अर्जुन ने 'बक बक विद बाबा' नाम से एक सोशल मीडिया चैट सत्र शुरू किया है, जिसमें अभिनेता अपने उद्योग मित्रों और परिवार से उन चीजों का पता लगाने के लिए बात करेंगे, जिनके बारे में लोग नहीं जानते है। उन्होंने जैकलीन के साथ भी बात की। जहां उन्होंने अपने पहले क्रश, उनकी फिटनेस यात्रा और ट्रोल से निपटने के तरीके के बारे में सब कुछ बताया।

'गुंडे' अभिनेता ने जैकलीन से पूछा, "सोशल मीडिया पर आपने अपने बारे में सबसे घटिया बात क्या पढ़ी है?"

जैकी जवाब दिया कि बहुत सारी घटिया चीजें हैं। ठीक है, हम सभी इसे प्राप्त करते हैं। मैंने अपने बारे में पढ़ा कि मैं कितना भयानक लगती हूं, मेरा उच्चारण कितना भयानक है और मैं हिंदी कैसे बोलती हूं, मैं कैसी दिखती हूं, इस पर खराब आलोचना होती है। पर मैं इसे सकारात्मक रूप से लेती हूं।

उन्होंने आगे कहा कि फिर, मुझे लगता है कि कुछ जगह सुधार हो सकता है। कुछ आलोचना ऐसी होता है जहां आपको लगता है कि यह व्यक्ति बुरा है। लेकिन कुछ जगह ऐसा नहीं होता है।

अर्जुन से अपने पहले क्रश के बारे में जैकलीन ने कहा कि मेरा एक स्कूल में क्रश था, लेकिन मैं उसका नाम नहीं ले सकती, और 'रोमियो एंड जूलियट' और 'टाइटैनिक' और 'बैकस्ट्रीट बॉयज' के रिकाडरे देखने के बाद मुझे लियोनाडरे डिकैप्रियो पर भी बहुत बड़ा क्रश था।

उन्होंने आगे अर्जुन को बताया कि वह कभी भी ब्लाइंड डेट पर नहीं रही है।

हॉरर कॉमेडी में चिरौंजी की भूमिका निभाने वाले अभिनेता ने फिर अभिनेत्री से पूछा कि खाना उनके लिए कितना महत्वपूर्ण है?

जैकलीन ने साझा किया कि वह निश्चित रूप से भोजन के साथ जश्न मनाना पसंद करती हैं।

जैकी ने यह भी कहा कि जब मैं 20 साल की थी तब मेरा भोजन की ओर रुख बढ़ा था। मैं अकेली रहती थी इसलिए केक, आइसक्रीम, कुछ भी कुरकुरे जैसा चींजे मैं खाती रहती थी। मेरा वास्तव में भोजन के साथ एक भयानक रिश्ता था, लेकिन फिर मुझे एक हफ्ते के लिए कम खाने को कहा गया, मेरी तबियत के पीछे, जो वास्तव में बहुत दुखद था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement