Jacqueline Fernandez explains why action film Vikrant Rona is super special-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 27, 2021 4:08 am
Location
Advertisement

जैकलीन ने बताया कि एक्शन फिल्म 'विक्रांत रोना' क्यों है 'सुपर स्पेशल'

khaskhabar.com : रविवार, 01 अगस्त 2021 11:17 AM (IST)
जैकलीन ने बताया कि एक्शन फिल्म 'विक्रांत रोना' क्यों है 'सुपर स्पेशल'
मुंबई । अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज का कहना है कि आने वाली फिल्म 'विक्रांत रोना' उनके लिए बेहद खास और यादगार होगी। अभिनेत्री कन्नड़ स्टार किच्छा सुदीपा की बहुभाषी फिल्म में शामिल हुई हैं। जैकलीन 'गडंग रक्कम्मा' का किरदार निभाती नजर आएंगी जो एक काल्पनिक जगह पर एक सराय चलाती है। वह फिल्म में किच्छा सुदीपा के साथ थिरकती भी नजर आएंगी।

मेकर्स ने जैकलीन फर्नांडीज के रकील डी'कोस्टा उर्फ गडंग रक्कम्मा के स्क्रीन कैरेक्टर में उनका फस्र्ट लुक जारी कर दिया है।

उसी के बारे में बात करते हुए, जैकलीन ने साझा किया कि, "फिल्म की टीम बहुत स्वागत कर रही है और हर पल जो इसके निर्माण में जा रहा है वह मेरे लिए रोमांचक रहा है। मैं अपने दिल से इस तरह के एक भव्य पोस्टर प्रकट के लिए निर्माताओं को धन्यवाद देती हूं। यह फिल्म मेरे लिए बेहद खास और यादगार होने वाली है।"

निर्देशक अनूप भंडारी ने व्यक्त किया कि,"सभी घोषणा के साथ आश्चर्य का तत्व लाने में सक्षम होना आश्चर्यजनक लगता है। जैकलीन के पोस्टर का खुलासा फिल्म के पैमाने को फिर से बताने के लिए किया गया था और हम दर्शकों को एक पेशकश करने के वादे को पूरा करने में कितना निवेश कर रहे हैं। फिल्म जो सिनेमाघरों में उनके समय को इसके लायक बनाएगी।"

निर्माता जैक मंजूनाथ ने कहा कि, "जैकलीन के प्रवेश के साथ दुनिया के नए नायक की कहानी और भी रोमांचक हो जाती है। हम उसकी एक झलक साझा करने के लिए खुश हैं जो वह फिल्म में लाती है। हम सिनेमा का एक असाधारण टुकड़ा बनाने के अपने रास्ते पर हैं जो आने वाली पीढ़ियों द्वारा याद किया जाएगा और हम इसके आस-पास की बढ़ती प्रत्याशा के बारे में रोमांचित हैं।"

बहुभाषी एक्शन एडवेंचर फिल्म की 14 भाषाओं और 55 देशों में 3-डी रिलीज होगी।

अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित, जैक मंजूनाथ और शालिनी मंजूनाथ द्वारा निर्मित, अलंकार पांडियन द्वारा सह-निर्मित, 'विक्रांत रोना' में निरुप भंडारी और नीता अशोक भी हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement