Jackky Bhagnani working together on many things apart from script-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 26, 2020 9:24 pm
Location
Advertisement

जैकी स्क्रिप्ट के अलावा कई चीजों पर एक साथ कर रहे काम

khaskhabar.com : सोमवार, 28 सितम्बर 2020 3:26 PM (IST)
जैकी स्क्रिप्ट के अलावा कई चीजों पर एक साथ कर रहे काम
मुंबई। निर्माता जैकी भगनानी इस समय अक्षय कुमार अभिनीत अपनी आगामी परियोजना 'बेल बॉटम' की शूटिंग के लिए यूके में हैं। भले ही निर्माता देश से दूर हैं, फिर भी वह नई स्क्रिप्ट पर काम करने के साथ-साथ अपने लेबल के लिए गाने और पोस्ट प्रोडक्शन के काम पर घंटों खर्च कर रहे हैं। यूके में रह कर जैकी किस तरह मल्टीटास्किंग कर रहे है, इस बारे में बात करते हुए, उनके करीबी एक सूत्र ने बताया, "हर किसी की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए 'बेल बॉटम' की शूटिंग के लिए जैकी पूर्ण रूप से वहां मौजूद हैं, क्योंकि इस वक्त सभी कठिन दौर से गुजर रहे हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "इसके साथ ही, जैकी 'कुली नंबर 1' के पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी देख रहे हैं और नई स्क्रिप्ट पर काम कर रहे है। वह जेजस्ट म्यूजिक के आगामी रिलीज पर भी नजर बनाये हुए हैं, ताकि जब वह भारत वापस आए, तो वह विभिन्न परियोजनाओं पर काम शुरू कर सकें।"

जैकी भगनानी अपने क्रू के साथ शूटिंग शुरू करने और विदेश का रुख करने वाले चुनिंदा निर्माताओं में से एक थे। निर्माता ने व्यक्तिगत रूप से भी सभी की सुरक्षा पर ध्यान दिया है और यह सुनिश्चित किया है कि नए सामान्य के सभी दिशानिदेशरें का पालन किया जाए।

जैकी दिन-रात काम में व्यस्त हैं और अब, सभी की निगाहें उनके आगामी परियोजनाओं की घोषणा पर टिकी है। साथ ही, उनके लेबल जेजस्ट म्यूजिक से 'कृष्ण महामंत्र' और 'लव सॉन्ग', 'लव यू ते दूजा सॉरी' के बाद अब नए रिलीज का इंतजार है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement