Its been a hard journey in Bollywood says Akshay Oberoi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 24, 2018 7:31 pm
Location
Advertisement

लंबा और मुश्किलों से भरा है बॉलीवुड सफर : अक्षय ओबेरॉय

khaskhabar.com : शनिवार, 13 जनवरी 2018 5:47 PM (IST)
लंबा और मुश्किलों से भरा है बॉलीवुड सफर : अक्षय ओबेरॉय
नई दिल्ली। अभिनेता अक्षय ओबेरॉय का मानना है कि बॉलीवुड में कामयाब होने के लिए लंबा और मुश्किलों भरी यात्रा तय करनी पड़ती है। लेकिन खुशी की बात यह है कि वह किसी ‘स्टार इमेज’ से जुड़े बिना अपनी निजी राह बना रहे हैं। मुंबई में ध्वन्यांकित बातचीत में अक्षय ने आईएएनएस से कहा कि बॉलीवुड में लंबा संघर्ष और कठिन यात्रा के बाद ही कामयाबी मिलती है। मुझे खुशी है कि मैं अभी तक यहां टिका हुआ हूं। मुझे लगता है कि लोग महसूस करने लगे हैं कि काम के आधार पर अभिनेताओं में फर्क होता है।

अक्षय ने ‘इसी लाइफ में’, ‘पीकू’, ‘लाल रंग’ और ‘कालाकांडी’ में काम किया है। फिल्म ‘कालाकांडी’ शुक्रवार को रिलीज होगी। उन्होंने कहा, ‘‘जब मैंने काम शुरू किया था, तब मीडिया, निर्देशक और निर्माताओं को यह बताने के लिए उत्सुक था कि मैं एक अच्छा अभिनेता हूं और अच्छा कर सकता हूं। लेकिन में इतना नहीं सोच रहा था कि फिल्म चलेगी या नहीं। यह बहुत ही चुनौतीपूर्णहै कि मैं अपनी प्रतिभा दिखा सकूं।’’

अभिनेता के होने के कुछ ट्रेपिंग हैं। मैं एक अभिनेता के रूप में काम कर रहा हूं। मैं सभी तरह की चीजों को करने में सक्षम हूं और यही वजह है कि यह यात्रा मेरे लिए दिलचस्प है। उन्होंने कहा जिस तरह चीजें चली गई है उसमें में बहुत खुश हूं। में एक अभिनेता हूं और मुझे लगता है कि यह बहुत मुश्किल काम है। अभिनय नौकरी पाने का सबसे कठिन हिस्सा है। इसलिए में बहुत उत्साहित हूं कि में यहॉ हूं और दिलचस्प काम कर रहा हूं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement