Ishaan Khatter on working with Tabu: It was incredibly exciting-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 28, 2020 1:31 am
Location
Advertisement

तब्बू के साथ काम करना अविश्वसनीय रूप से रोमांचक था इस अभिनेता के लिए

khaskhabar.com : मंगलवार, 04 अगस्त 2020 3:03 PM (IST)
तब्बू के साथ काम करना अविश्वसनीय रूप से रोमांचक था इस अभिनेता के लिए
नई दिल्ली। ईशान खट्टर कहते हैं कि जब उन्होंने तब्बू से पहली बार मुलाकात की तभी उन्हें महसूस हो गया था कि यह एक अभूतपूर्व अभिनेत्री के साथ काम करने का एक विशेष अनुभव होगा। ईशान ने हाल ही में तब्बू के साथ एक मिनी सीरीज में काम किया है। 'अ सूटेबल ब्ऑय' नाम की यह मीरा नायर की बीबीसी मिनीसीरीज, विक्रम सेठ के इसी नाम से प्रकाशित हुए उपन्यास पर आधारित है।

आईएएनएस से बात करते हुए ईशान ने याद किया, "मुझे पहले से पता था कि वह 'अ सूटेबल ब्ऑय' का हिस्सा हो सकती हैं। मीरा (नायर) ने मुझे बताया था कि तब्बू, सईदा बाई की भूमिका निभाएंगी। वहीं वे मुझे मान के किरदार में देखना पसंद करेंगी।"

ईशान ने आगे कहा, "मैं उनसे मिलने के लिए बहुत उत्सुक था। जब पहली बार मैं उनसे मिला तभी मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हो गया कि तब्बू के साथ काम करने का अनुभव विशेष होगा। वह एक शानदार अभिनेत्री हैं।"

ईशान ने बताया, "जब हम सेट पर पहुंचे, तब तक हम कुछ चीजें पढ़ चुके थे। हमारे बीच एक तालमेल था, जिसके कारण हम बहुत सहजता से काम कर पाए। मैंने अब तक जितने भी कलाकारों के साथ काम किया है, वह मेरे लिए उनमें से सबसे सहज सह-कलाकारों में से एक हैं। निश्चित रूप से उनके साथ काम करना मेरे पसंदीदा अनुभवों में से एक था।"

अभिनेता ने इस सीरीज में मान कपूर की भूमिका निभाई है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement