In the 5th weekend too, KGF-2 hit a six, Jayesh Bhai wept-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 29, 2022 12:11 am
Location
Advertisement

5वें सप्ताहांत में भी केजीएफ-2 ने मारा छक्का, रो पड़े जयेश भाई?

khaskhabar.com : सोमवार, 16 मई 2022 6:15 PM (IST)
5वें सप्ताहांत में भी केजीएफ-2 ने मारा छक्का, रो पड़े जयेश भाई?
मूल रूप से कन्नड भाषा में बनी पैन इंडिया फिल्म केजीएफ-2 बॉक्स ऑफिस पर अपने 5वे सप्ताह में भी शानदार कारोबार कर रही है। साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 33 दिन हो गए हैं। फिल्म अभी भी हिंदी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इस फिल्म ने पांचवें रविवार के दिन भी 2.98 करोड़ रुपये की कमाई की है। केजीएफ 2 ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर सभी बॉलीवुड फिल्मों की कमाई के रिकाड्र्स तोड़ दिए हैं। फिल्म अब बाहुबली 2 के रिकॉर्ड को तोडऩे की ओर बढ़ रही है। केजीएफ-2 ने अपने 5वें सप्ताहांत में लगभग 8 करोड़ का कारोबार करने में सफलता प्राप्त की है। वहीं दूसरी ओर इसी 13 मई को प्रदर्शित हुई रणवीर सिंह स्टारर फिल्म जयेश भाई जोरदार ने 3 दिन में बॉक्स ऑफिस पर मात्र 12 करोड़ का कारोबार करने में सफलता प्राप्त की है। कहा जा रहा है कि अपनी फिल्म के असफल होने पर रणवीर सिंह रुआंसे हो गए हैं।
केजीएफ ने 32वें दिन कमाए इतने करोड़
मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के 32वें दिन के आंकड़े अपने ट्विटर हैंडल पर जारी कर दिए हैं। फिल्म ने बीते रविवार के दिन 2.98 करोड़ रुपये का कारोबार किया। ऐसे में अब फिल्म की टोटल कमाई 427.05 करोड़ रुपये हो गई है। फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में धूम मचा रही है। उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म आने वाले दिनों 450 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है।
प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यश की केजीएफ 2 को देखने के बाद दर्शकों ने सिनेमाघरों में खूब सीटियां और तालियां बजाईं। फिल्म में यश के अलावा संजय दत्त, प्रकाश राज, रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी ने अहम भूमिका निभाई। संजय दत्त को अधीरा के किरदार में देखने के बाद दर्शक भी झूम उठे थे। फिल्म में रवीना टंडन (रमिका सेन) प्रधानमंत्री की भूमिका निभाई हैं। फिल्म के वल्र्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो इसने 1100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। वहीं दूसरी ओर चर्चा है कि फिल्म केजीएफ के तीसरे पार्ट भी मेकर्स ने काम शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement