Hrithik Roshan signs Magic Return in Krrish 4-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 1, 2020 10:14 pm
Location
Advertisement

ऋतिक रोशन ने 'क्रिश 4' में जादू की वापसी का दिया संकेत

khaskhabar.com : शुक्रवार, 22 मई 2020 5:17 PM (IST)
ऋतिक रोशन ने 'क्रिश 4' में जादू की वापसी का दिया संकेत
मुंबई। ऐसा लग रहा है कि ऋतिक रोशन और उनकी सफल सुपर हीरो फ्रेंचाइजी क्रिश के निमार्ताओं ने फिल्म की चौथी किस्त बनाने का अपना मन बना लिया है। इस फ्रैंचाइजी का सफर फिल्म 'कोई मिल गया' से शुरू हुआ था, जिसमें एक मनुष्य और एक एलियन के बीच की खूबसूरत दोस्ती को दशार्या गया था। सुपरस्टार ने अपने सभी प्रशंसकों को उस व़क्त आश्चर्यचकित कर दिया जब उन्होंने हाल ही में ट्विटर पर एक ट्वीट का जवाब देकर इस आईडिया का संकेत दिया। हाल ही में बंगलुरु में एक बहुत ही अप्राकृतिक आवाज सुनी गई थी, जिस पर ट्विटर पर एक उपयोगकर्ता ने ऋतिक से पूछा कि क्या उन्होंने गलती से फिर से एलियंस को पृथ्वी पर बुला लिया है। ऋतिक के मजेदार जवाब ने उनके प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया। अभिनेता ने ट्वीट में कहा, "वह गलती नहीं थी। वक्त आ गया है।"

इस ट्वीट के बाद, जादू के किरदार को अगली किस्त के साथ फिल्म में वापस लाने के बारे में कयास लगाने का सिलसिला शुरू हो गया है।

इस पर अभी तक ऋतिक या निर्माताओं में से कोई भी प्रत्यक्ष पुष्टि नहीं कर रहा है, लेकिन अभिनेता के शब्द काफी कुछ बयां कर रहे हैं। अपने इस ट्वीट के बाद, अभिनेता ने उसी अटकल पर एक टैब्लॉइड के साथ एक और गुप्त संदेश साझा किया, जिसने कुछ भी पुष्टि करने के बजाय इन अटकलों को अधिक हवा दे दी है। अभिनेता लिखते है, "हां, दुनिया अब कुछ जादू के साथ कर सकती है।"

जादू, एक दशक से अधिक समय से हिंदी सिनेमा के सबसे पसंदीदा पात्रों में से एक है। यह किरदार इतना प्यारा है कि इसे बच्चों से लेकर नौजवान और बड़े बुजुर्गों तक सभी द्वारा बेहद पसंद किया गया।

अगर यह खबर सच है, तो यह कोई .. मिल गया और क्रिश के सभी प्रशंसकों के लिए एक बड़ी ट्रीट होगी।

ऋतिक रोशन अभिनीत 'क्रिश' फ्रैंचाइज हमेशा से ही बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक रही है, क्योंकि यह भारत की सबसे बड़ी और एकमात्र सफल सुपरहीरो फिल्म है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement