How did Privilege Club of Bollywood fail Sushant Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 17, 2022 12:26 pm
Location
Advertisement

बॉलीवुड के 'विशेषाधिकार क्लब' ने किस तरह सुशांत को किया असफल

khaskhabar.com : मंगलवार, 16 जून 2020 2:20 PM (IST)
बॉलीवुड के 'विशेषाधिकार क्लब' ने किस तरह सुशांत को किया असफल
बीते कुछ सालों में सुनी सुनाई बातों के अनुसार, सुशांत को कई बड़े बैनर की फिल्मों से रिप्लेस कर दिया गया था, जिसमें संजय भंसाली की 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' और आदित्य चोपड़ा की 'बेफिक्रे' संयोग से दोनों फिल्मों में सुशांत को हटा कर रणवीर सिंह को लिया गया, जो कथित तौर पर सेल्फमेड स्टार हैं, लेकिन अनिल कपूर के घराने से ताल्लुक रखते हैं। वह सोनम कपूर के रिश्ते में भाई लगते हैं।

हालांकि, सुशांत ने इन रिजेक्शन के बाद भी अवसाद के संकेत का खुलासा नहीं किया था, कुछ दिन पहले आईएएनएस को दिए साक्षात्कार में उन्होंने कहा, "हां, यह बहुत मुश्किल है। यह हर किसी के लिए मुश्किल है क्योंकि हमने कुछ बहुत सफल बाहरी लोगों की कहानियों के बारे में भी सुना है, और दुर्भाग्य से असफल अंदरूनी लोगों की कहानियों के बारे में भी। इसलिए, लंबे समय में, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन थोड़े समय के लिए पड़ता है। अंदरूनी लोगों को वास्तव में उनकी विफलताओं को कम करने और उनकी सफलता को बढ़ाने के लिए थोड़ा अधिक स्पेस दिया जाता है।"

सुशांत की मौत के बाद अनुभव सिन्हा ने पोस्ट में लिखा, "बॉलीवुड प्रिविलेज क्लब को आज रात बैठकर सोचना चाहिए। अब मुझसे आगे विस्तृत रूप से बताने के लिए मत कहना।"

सोशल मीडिया पर वायरल होते कंगना के वीडियो और सिन्हा की तीखे पोस्ट के अलावा शेखर कपूर और रणवीर शौरी ने भी पोस्ट किया, साथ ही साथ सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट सपना भवनानी ने भी कहा कि यह स्पष्ट रूप से उन सभी एस्पीरेंट्स के लिए अच्छा नहीं होगा जिनके पास मैजिक एंट्री पास नहीं है और जिनका पारिवारिक संबंध नहीं है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े वो राज जिसे नहीं जानते हैं आप

2/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement