Hindi box office inspired by the success of Pushpa: The Rise, now Allu Arjuns Ala Vaikunthapuramlo in Hindi -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 20, 2022 3:15 am
Location
Advertisement

पुष्पा: द राइज की सफलता से प्रेरित हुआ हिन्दी बॉक्स ऑफिस, अब अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमलो हिन्दी में

khaskhabar.com : सोमवार, 17 जनवरी 2022 1:58 PM (IST)
पुष्पा: द राइज की सफलता से प्रेरित हुआ हिन्दी बॉक्स ऑफिस, अब अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमलो हिन्दी में
पुष्पा: द राइज की सफलता से प्रेरित हुआ हिन्दी बॉक्स ऑफिस, अब अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमलो हिन्दी में
दक्षिण के नामचीन सितारों में शामिल अभिनेता अल्लू अर्जुन की हालिया प्रदर्शित पहली पैन इंडिया रिलीज फिल्म पुष्पा: द राइज ने हिन्दी सर्किट में बॉक्स ऑफिस पर लगभग 90 करोड़ का कारोबार करके बॉलीवुड को हैरान कर दिया है। एक तरफ जहाँ कोरोना के डर से हिन्दी फिल्मों का प्रदर्शन नहीं हो रहा है वहीं दूसरी ओर दक्षिण के कुछ सितारे लगातार अपनी फिल्मों को प्रदर्शित कर रहे हैं। पुष्पा: द राइज की सफलता के बाद अब अल्लू अर्जुन की वर्ष 2020 की ब्लॉकबस्टर रही फिल्म अला वैकुंठपुरमलो को भी अब हिन्दी में डब करके हिन्दी सर्किट में प्रदर्शित करने की घोषणा कर दी गई है। इस फिल्म के हिन्दी वर्जन के आने से बॉलीवुड में इस बात की चर्चा होने लगी है कि यह क्योंकर हो सकता है। बताया जा रहा है कि अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमलो के हिन्दी रीमेक के अधिकार निर्देशक रोहित धवन ने ले रखे हैं और उन्होंने अपनी इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर रख है। इस फिल्म को रोहित धवन शहजादे के नाम से बना रहे हैं जिसमें मुख्य किरदार कार्तिक आर्यन और कृति सेनन निभा रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह फिल्म इस वर्ष 4 नवम्बर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने की तैयारी में है।
26 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज
इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है। जिसमें उन्होंने बताया है कि अला वैकुंठपुरमलो को हिंदी में डब किया गया है और फिल्म के इस वर्जन को 26 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। अला वैकुंठपुरमलो का निर्देशन त्रिविक्रम श्रीनिवास ने किया है। इस फिल्म ने वर्ष 2020 में दक्षिण भारतीय बॉक्स ऑफिस को हिला कर रख दिया था। यह अल्लू अर्जुन के करियर की पहली ऐसी फिल्म थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 200 करोड़ का कारोबार करने में सफलता प्राप्त की थी। इस फिल्म को 100 करोड़ के बजट में बनाया गया था। इस फिल्म के हिन्दी वर्जन में अल्लू अर्जुन की आवाज बने हैं संकेत मात्रे। नायिका के रूप में नजर आएंगी पूजा हेगड़े। इस फिल्म के जरिये अल्लू अर्जुन ने दो साल बाद सिनेमाई परदे पर वापसी की थी। यह एक रोमांटिक एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसमें पारिवारिक मूल्यों को तवज्जो दी गई है। अल्लू अर्जुन की हालिया प्रदर्शित फिल्म पुष्पा: द राइज ने अपने साथ उत्तर भारतीय दर्शकों को जिस तरह से जोडऩे में सफलता प्राप्त की है उसे देखते हुए निर्माताओं ने अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमलो को हिन्दी में प्रदर्शित करने का साहस दिया है। इस फिल्म के निर्माताओं को इस बात की उम्मीद है कि अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमलो हिन्दी बॉक्स ऑफिस पर भर अच्छी कामयाबी प्राप्त करेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement