Guru Randhawa to make acting debut with Hindi musical drama film-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 22, 2021 10:25 pm
Location
Advertisement

हिंदी म्यूजिकल ड्रामा फिल्म से अभिनय की शुरूआत करेंगे गुरु रंधावा

khaskhabar.com : सोमवार, 26 जुलाई 2021 2:59 PM (IST)
हिंदी म्यूजिकल ड्रामा फिल्म से अभिनय की शुरूआत करेंगे गुरु रंधावा
मुंबई। गायक-संगीतकार गुरु रंधावा एक अभिनेता के रूप में अपनी शुरूआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 29 वर्षीय सिंगर जो अब तक संगीत वीडियो में दिखाई दे चुके हैं, पहली बार एक हिंदी संगीत नाटक फीचर फिल्म में दिखाई देंगे। फिल्म की कहानी एक युवा संगीतकार की गुमनामी की गहराई से लेकर भाग्य और स्थिति तक की कठिन यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है।

अपने अभिनय की शुरूआत के बारे में बात करते हुए, गुरु रंधावा ने साझा किया, "मैं नए क्षितिज का पता लगाने और अपनी क्षमताओं का विस्तार करने के लिए काफी उत्साहित हूं, एक कलाकार के रूप में मैंने हमेशा खुद को नए और रचनात्मक तरीकों से खोजने का प्रयास किया है। इस फिल्म पर काम करने का निर्णय काफी सहज था। मैं अपनी यात्रा और प्रतिभा को प्रदर्शित करने का यह अवसर पाकर धन्य हूं।"

गायक ने कहा, "कुछ नया करने की कोशिश हमेशा चुनौतियों के साथ आती है और मैं इस ड्रीम प्रोजेक्ट में अपनी पूरी मेहनत लगाने के लिए बहुत रोमांचित हूं। मैं अपने प्रशंसकों को अपने साथ इस रोमांचक यात्रा पर ले जाने का इंतजार नहीं कर सकता और मुझे यकीन है कि यह उन्हें सीमा से परे आश्चर्यचकित करेगा।"

अभी तक बिना शीर्षक वाली फिल्म एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा समर्थित होगी।

अभिषेक रेगे, सीईओ एंडेमोल शाइन इंडिया ने साझा किया कि "हम गुरु रंधावा के संगीत पावरहाउस के साथ सहयोग कर रहे हैं। गुरु के पास एक समर्पित प्रशंसक आधार है, और मुझे यकीन है कि फैंस उनका अभिनय देखने के लिए बहुत उत्साहित होंगे।"

जबकि बाकी कलाकारों का फैसला अभी भी किया जा रहा है, निमार्ताओं का दावा है कि फिल्म एक रोलरकोस्टर राइड होगी जिसमें लिरिक और फुट टैपिंग संगीत होगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement