Gurmeet overwhelmed by 85-year-old fan Barsaat ki dhun reel-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 22, 2021 3:53 am
Location
Advertisement

अपने 85 साल के फैन की 'बरसात की धुन' रील से अभिभूत गुरमीत

khaskhabar.com : सोमवार, 26 जुलाई 2021 12:34 PM (IST)
अपने 85 साल के फैन की 'बरसात की धुन' रील से अभिभूत गुरमीत
मुंबई। गुरमीत चौधरी को उनकी एक 85 वर्षीय महिला प्रशंसक ने उनके नवीनतम रोमांटिक गाने 'बरसात की धुन' पर रील बनाकर आश्चर्यचकित कर दिया। अभिनेता ने कहा कि उनके लिए इतने सारे प्रशंसकों में से एक खास रील चुनना मुश्किल था क्योंकि सभी 'अद्भुत' थे।

इस बारे में बात करते हुए गुरमीत ने आईएएनएस से कहा, "इतनी अद्भुत रीलों में से किसी एक को चुनना बहुत मुश्किल है। मैं हमेशा उनमें से सभी को देखता हूं। अगर मुझे एक खास रील चुननी है तो यह है मेरी सबसे बड़ी प्रशंसक, सुशीला करिया, जो 85 वर्ष की हैं, और उन्होंने मेरे नवीनतम गीत 'बरसात की धुन' पर इतनी सहजता से डांस किया है।"

उन्होंने कहा, "उनके घुटने की सर्जरी होने के बाद भी जब यह गाना रिलीज हुआ, तो उन्होंने इस पर डांस करके एक रील बनाई। उनके प्रदर्शन को देखना बहुत ही प्रेरक और भारी था। मेरे प्रशंसक हमेशा प्यार करते रहे हैं और मैं उन्हें इसका श्रेय देता हूं। उनके कारण ही मेरा यह गीत और पिछले गीत इतने मशहूर हुए।"

गुरमीत जुबिन नौटियाल के नवीनतम रोमांटिक गाने 'बरसात की धुन' में हैं। 1993 की फिल्म 'सर' के रोमांटिक कुमार शानू नंबर से प्रेरित गीत, रश्मि विराग द्वारा लिखा गया है और रोचक कोहली द्वारा रचित किया गया है।

इस गाने के लिए बारिश में एक डांस सीक्वेंस की शूटिंग के अपने अनुभव को साझा करते हुए, गुरमीत ने कहा, "मैंने पहले भी बहुत सारे बारिश के सीक्वेंस किए हैं जहां हम 2-3 घंटे भीगते हैं लेकिन यह पहली बार था जब चार दिन तक बैक टू बैक हमें बारिश में शूट करना था। मैंने बारिश पर 90 के गाने देखे हैं जहां नायक और नायिका अपने दिल से नाचते हैं और मैं एक दिन ऐसा ही करना चाहता था।"

क्या उन्होंने रियल लाइफ में कभी पत्नी देबिना के साथ बारिश में डांस किया है?

अभिनेता ने खुलासा किया "हां मानसून हमारे पसंदीदा मौसमों में से एक है और हम हर साल बारिश में डांस करना पसंद करते हैं। वास्तव में, हर मानसून, हम इस मौसम का पूरी तरह से आनंद लेने और कुछ खास पल एक साथ बिताने के लिए कहीं और यात्रा करते हैं। हाल ही में हम एम्बी वैली गए थे, जहां हमने अपने पसंदीदा 90 के दशक के संगीत पर दिल खोलकर नाचते हुए खूबसूरत मौसम का एक वीडियो बनाया।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement