Green makeover: Stars who turned veggie over past months-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 2, 2021 10:30 am
Location
Advertisement

ग्रीन मेकओवर: वो सितारे जो पिछले महीने शाकाहारी बन गए

khaskhabar.com : गुरुवार, 15 अक्टूबर 2020 12:58 PM (IST)
ग्रीन मेकओवर: वो सितारे जो पिछले महीने शाकाहारी बन गए
नई दिल्ली। कई सितारों के लिए न्यू नॉर्मल (नया सामान्य) का मतलब ग्रीन यानि कि शाकाहार है। कई बॉलीवुड हस्तियों ने लॉकडॉउन अवधि का उपयोग नॉनवेज छोड़कर वेजेटेरियन फूड अपनाने में किया है। जबकि कुछ ने जलवायु परिवर्तन को लेकर जागरूकता फैलाने के एक हिस्से के रूप में इसे अपनाया है। वहीं कुछ के लिए यह स्वस्थ जीवन की दिशा में एक कदम है। आईएएनएस ने उन सेलिब्रिटीज के लिए एक सूची तैयार की है जिन्होंने लॉकडाउन के दौरान शाकाहार को अपनाया।

भूमि पेडनेकर

बॉलीवुड अभिनेत्री और पर्यावरणविद् भूमि पेडनेकर लॉकडाउन के दौरान शाकाहारी बन गईं और वह इसे खासा पसंद भी कर रही हैं। उन्होंने कहा, "मुझे शाकाहारी बने 6 महीने हो गए हैं और मैं अच्छी हूं, अपराध मुक्त महसूस करती हूं और शारीरिक रूप से भी बहुत मजबूत महसूस करती हूं। मैं कई सालों से ये कदम उठाना चाहती थी। पर्यावरण योद्धा के साथ काम करने से मुझे बहुत सी चीजें सीखने को मिली।"

शिल्पी शेट्टी कुंद्रा

अभिनेत्री और फिटनेस लवर शिल्पा ने जुलाई में खुलासा किया कि वे पूरी तरह से शाकाहारी हो गई हैं। उन्होंने कहा, "जानवरों को भोजन के लिए मारे जाने से न केवल जंगल नष्ट हुए, बल्कि यह जलवायु परिवर्तन के पीछे भी प्रमुख कारण है। इसके अलावा शाकाहारी बनना हमारी और हमारे ग्रह की सेहत के लिए सबसे अच्छा बदलाव है।"

रितेश देशमुख


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement