Govind Namdev: Want to play Hitler as I like complexity of his character-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 16, 2021 11:19 pm
Location
Advertisement

हिटलर का किरदार निभाना चाहते हैं गोविंद नामदेव

khaskhabar.com : सोमवार, 12 अप्रैल 2021 1:39 PM (IST)
हिटलर का किरदार निभाना चाहते हैं गोविंद नामदेव
मुंबई। दिग्गज अभिनेता गोविंद नामदेव का कहना है कि वह किसी दिन एडोल्फ हिटलर की भूमिका निभाना चाहेंगे। नामदेव ने आईएएनएस को बताया, "मैं हिटलर का किरदार निभाना चाहता हूं क्योंकि मुझे उसके किरदार की जटिलता पसंद है।"

वह कार्तिक आर्यन, तब्बू और कियारा आडवाणी अभिनीत अगली फिल्म 'भूल भुलैया 2' में एक पंडित (पुजारी) का किरदार निभा रहे हैं।

फिल्म में उनकी भूमिका के बारे में नामदेव ने कहा, "'भूल भुलैया 2' में, मैं एक पंडित का किरदार निभा रहा हूं जो अपने घर में भूतों के साये को महसूस करने पर परिवार की मदद करता है। मेरा किरदार उस स्थिति से निपटने में मदद करता है।"

कोरोना महामारी के दूसरी लहर के बीच एक बार फिर फिल्म जगत को कारोबार में झटका लगा है, जिसके चलते कई फिल्मों ने ओटीटी रिलीज हो रही है। उन्हें क्या लगता है कि फिल्मों की ओटीटी पर रिलीज होने से इसका कारोबार बदल जाएगा।

उन्होंने जवाब दिया, "नहीं, यह नहीं बदलेगा। बड़ी बजट की फिल्में ओटीटी पर उतनी चलती भी नहीं है और न ही उतना कमा पाती हैं। बात जब सिनेमाघरों की आती है, तो लोग पैसे और समय दोनों देते हैं। कई अच्छी फिल्में ओटीटी पर नहीं चलीं।"

उन्होंने आगे कहा, "ओटीटी पर बहुत ज्यादा आजादी है क्योंकि यहां हर तरह के कंटेंट पर काम होता है। इसके अलावा, यहां बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का कोई डर भी नहीं है, इसलिए फिल्म निर्माता आसानी से नये कंटेंट के साथ इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। साथ ही यहां उन लोगों के लिए काफी सारा काम है, जो अपनी कला पर भरोसा करते हैं।"

'भूल भुलैया 2' के अलावा, नामदेव वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' और फिल्म 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' में भी दिखाई देंगे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement