God is taking my bra size... Shweta Tiwari again in controversy due to statement -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 21, 2022 3:03 pm
Location
Advertisement

मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं. . . बयान से फिर विवाद में आई श्वेता तिवारी

khaskhabar.com : गुरुवार, 27 जनवरी 2022 2:15 PM (IST)
मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं. . . बयान से फिर विवाद में आई श्वेता तिवारी
सिने और टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी का विवादों के साथ चोली दामन का साथ है। एक बार फिर से श्वेता तिवारी अपने दिए बयान से विवादों में आ गई हैं। लेकिन इस बार का विवाद कुछ ज्यादा तीखा होता जा रहा है। गौरतलब है कि इन दिनों श्वेता तिवारी फैशन से जुड़ी वेब सीरीज के अनाउंसमेंट के लिए स्टारकास्ट और प्रोडक्शन टीम के साथ भोपाल में है। इस सीरीज के प्रमोशन के दौरान श्वेता ने कुछ ऐसा बोल दिया, जिसे सुनने के बाद बवाल मच गया है। श्वेता ने बीते दिन एक प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान आपत्तिजनक बयान दिया है। इसके बाद मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक्ट्रेस के विवादित बयान पर सख्त रवैया दिखाते हुए कहा कि इसको बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वैसे ये पहली बार नहीं है जब श्वेता तिवारी किसी विवाद में फंसी हैं। इससे पहले वह अपनी व्यक्तिगत जिन्दगी को लेकर विवादों का सामना कर चुकी हैं। श्वेता के पहले पति राजा चौधरी के साथ विवाद के किस्से देखने को मिले थे तो फिर दूसरे पति अभिनव कोहली के साथ उनके विवादों ने सुर्खियां बटोरी थी।
इस सीरीज के प्रमोशन के दौरान मंच पर एक डिस्कशन कार्यक्रम में मजाक करते-करते हुए श्वेता तिवारी ने कहा- मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे है। श्वेता की इस बात के बाद बवाल मचना शुरू हो गया है। श्वेता का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
प्राप्त समाचारों के अनुसार मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि श्वेता तिवारी का बयान बेहद आपत्तिजनक है। भोपाल पुलिस कमिश्नर से कहा गया है कि मामले की जांच कर चौबीस घंटे में रिपोर्ट दें। उन्होंने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि, ये बात बर्दाश्त नहीं की जाएगी। वीडियो के वायरल होने के बाद कुछ लोगों का कहना है कि इस तरह का बयान देकर श्वेता ने उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। भोपाल में दिए विवादित बयान के बाद श्वेता तिवारी की मुश्किलें बढ़ सकती है।
श्वेता तिवारी की नई वेब सीरीज की बात करें तो इसकी शूटिंग भोपाल में होनी है। मनीष हरिशंकर इस वेब सीरीज का निर्देशन कर रहे हैं। सीरीज का नाम शो स्टॉपर्स रखा गया है। इस सीरीज में रोहित राय, कंवलजीत, सुरभराज जैन और श्वेता तिवारी नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement