Ghai refused the remake of his film, this film earned crores in the 80s -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 20, 2022 3:30 am
Location
Advertisement

घई ने किया अपनी फिल्म के रीमेक से इंकार, 80 के दशक में इस फिल्म ने कमाए थे करोड़ों

khaskhabar.com : सोमवार, 17 जनवरी 2022 2:22 PM (IST)
घई ने किया अपनी फिल्म के रीमेक से इंकार, 80 के दशक में इस फिल्म ने कमाए थे करोड़ों
कभी बॉलीवुड के स्वयंभू शो मैन के नाम से ख्यात रहे निर्माता निर्देशक सुभाष घई की फिल्म रामलखन को लेकर कहा जा रहा था कि अब सुभाष घई स्वयं इस फिल्म का रीमेक बनाने की तैयारी में हैं। कुछ वर्ष पूर्व इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने करण जौहर के साथ मिलकर बनाने की घोषणा की थी। लेकिन रोहित शेट्टी इस फिल्म को बनाने में सफल नहीं हो पाए। अब एक बार फिर से इस फिल्म के रीमेक की चर्चाएँ जोर पकडऩे लगी हैं।
निर्देशक सुभाष घई ने इस मामले पर जी मीडिया से बात की है और बताया है कि वो राम लखन या फिर अपनी किसी भी पुरानी हिट फिल्म का रीमेक बनाने के मूड में नहीं हैं। सुभाष घई के पास कुछ नई कहानियां हैं, जिन्हें वो जल्द शुरू करेंगे। सुभाष घई के अनुसार, ‘मैं राम लखन 2 नहीं बना रहा हूं। हमारे बैनर मुक्ता आट्र्स ने अपनी कई सुपरहिट फिल्मों के राइट्स बाकी बैनर्स को दिए हैं। मुझे कई बैनर्स ने कर्मा, खलनायक और राम लखन जैसी फिल्मों के राइट्स के लिए अप्रोच किया था, जो हमने उन्हें दे दिए हैं। वो इन फिल्मों के रीमेक बनाएंगे। अगर मैं अपनी ही फिल्मों के रीमक बनाता रहूंगा तो जवान कैसे रहूंगा। मेरे पास कई कहानियां हैं, जिन्हें मैं बनाना चाहता हूं। अगर कोई दूसरा निर्देशक मेरी पुरानी फिल्मों का रीमेक बनाना चाहता है तो मैं उनका स्वागत करता हूं।’
ज्ञातव्य है कि सुभाष घई की राम लखन के साथ रोहित शेट्टी का नाम जुड़ा था। मीडिया को सूत्रों ने जानकारी दी थी कि रोहित शेट्टी फिल्म राम लखन का रीमेक बनाना चाहते हैं। वो रणवीर सिंह को अनिल कपूर के किरदार में कास्ट करना चाहते हैं जबकि जैकी श्रॉफ के किरदार को निभाने के लिए अभिनेता की तलाश चल रही है। रोहित शेट्टी ने कुछ वक्त पहले मीडिया को बताया था कि आज के कलाकार टू-हीरो फिल्म नहीं करना चाहते हैं, जिस कारण राम लखन 2 फंस गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement