Firoz Nadiadwala started Hera-Pheri-3, only the old trio will be seen-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 8, 2022 3:58 pm
Location
Advertisement

फिरोज नाडियाडवाला ने शुरू की हेरा-फेरी-3, पुरानी तिकड़ी ही आएगी नजर

khaskhabar.com : शुक्रवार, 24 जून 2022 3:50 PM (IST)
फिरोज नाडियाडवाला ने शुरू की हेरा-फेरी-3, पुरानी तिकड़ी ही आएगी नजर
वर्ष 2000 में प्रदर्शित निर्देशक प्रियदर्शन की अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की कॉमेडी-ड्रामा हेरा फेरी ने दर्शकों को खूब हंसाया था। इस फिल्म की व्यापक सफलता के बाद वर्ष 2006 में इसके निर्माता फिरोज नाडियाडवाला ने इसका सीक्वल फिर हेरा-फेरी बनाया, जिसका लेखन व निर्देशन नीरज वोरा ने किया था। इस फिल्म ने दर्शकों को इसके पहले भाग से ज्यादा आनन्दित किया था। इस फिल्म की सफलता के बाद से ही इसकी 3री कड़ी की बात की जाती रही है। अब इस फिल्म के निर्माता ने स्वयं एक बयान दिया है जिसमें उन्होंने कहा है कि फिल्म हेरा-फेरी की 3री कड़ी का काम शुरू हो चुका है। उन्होंने इस इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया कि फिल्म के तीसरे पार्ट में मूल कलाकार होंगे।

फिरोज नाडियाडवाला ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, आपको हेरा फेरी 3 बहुत जल्द ओरिजिनल स्टार कास्ट के साथ देखने को मिलेगी। अक्षय जी, परेश भाई और सुनील जी ही इस फिल्म का हिस्सा होंगे। कहानी अपनी जगह पर है और हम कुछ नए तौर-तरीकों पर काम कर रहे हैं। किरदारों की मासूमियत को बरकरार रखते हुए इसे दर्शकों के हिसाब से बनाया जाएगा। हम पिछली सक्सेस को हल्के में नहीं ले सकते। इसलिए हमें अपने कंटेंट, कहानी, स्क्रीनप्ले, करैक्टर्स, तौर-तरीकों आदि के मामले में काफी सावधान रहना होगा।

गौरतलब है कि हेरा फेरी 2000 में रिलीज हुई और उसके बाद फिर हेरा फेरी 2006 में रिलीज हुई। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। पहले पार्ट का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था जबकि सीक्वल का लेखन और निर्देशन दिवंगत नीरज वोरा ने किया था। हाल ही में ऐसी अफवाहें थीं कि ड्रीम गर्ल के निर्देशक राज शांडिल्य हेरा फेरी 3 को निर्देशित करेंगे।

हालांकि फिरोज नाडियाडवाला ने कहा कि यह चर्चा सच नहीं है। उन्होंने यह भी साझा किया कि टीम ने 2014 में हेरा फेरा 3 पर काम करना शुरू कर दिया था लेकिन नीरज वोरा के बीमार होने के बाद उन्हें रुकना पड़ा। हालांकि नई फिल्म में कहानी और किरदारों के लिहाज से काफी बदलाव होंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement