Filmmaker Ashwini Iyer Tiwari completes 20 years in the field of advertising-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 10:08 am
Location
Advertisement

निर्माता अश्विनी अय्यर ने विज्ञापन के क्षेत्र में पूरे किए 20 साल

khaskhabar.com : मंगलवार, 09 मार्च 2021 3:39 PM (IST)
निर्माता अश्विनी अय्यर ने विज्ञापन के क्षेत्र में पूरे किए 20 साल
मुंबई। अश्विनी अय्यर तिवारी बॉलीवुड में सबसे प्रतिभाशाली महिलाओं में से एक हैं। स्क्रीन राइटिंग से लेकर क्रिएटिव प्रोड्यूसिंग और निर्देशन तक, फिल्म निर्माता ने एडवरटाइजिंग में भी काम किया है। और इसी के साथ, अश्विनी ने वर्ष 2021 में विज्ञापन के क्षेत्र में अपने 20 साल पूरे कर लिए हैं। अश्विनी ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, "साल 2021 में विज्ञापन और डिजाइन में मेरे 20 साल पूरे हो गए हैं। हालांकि लगभग 6 सालों से मैंने सक्रिय रूप से ब्रांड्स पर काम नहीं किया है, बल्कि कैमरे के पीछे रही हूं..लेकिन एकता की भावना और मेरी रूट्स अभी भी वही हैं। साल 2007 में मेरे बॉस, जिनके पास इक्वल वर्क स्पेस देखने की दृष्टि थी, उन्होंने मुझे और मेरे कई पुरुष सहयोगियों को बताया कि हमें अपनी टीमों में अधिक महिलाओं को नियुक्त करने की आवश्यकता है, क्योंकि उन्होंने हम में से कई को बोर्ड रूम में फैसले लेने में असमर्थ पाया। तब से बहुत कुछ बदल गया है, लेकिन अधिक प्रगति तब हो सकती है, जब कोई दूसरा विचार न हो।

एक लंबा रास्ता तय करने के बाद, अश्विनी ने 20 साल तक विज्ञापन में काम करते हुए अपनी एक अलग पहचान बना ली है। फिल्म बरेली की बर्फी की निर्देशक, जल्द ही अपनी फिक्शन नॉवेल 'मैपिंग लव' को भी लॉन्च करेंगी।

निल बट्टे सन्नाटा, बरेली की बर्फी जैसी फिल्मों में काम करने के बाद, उनकी अपनी पुस्तक मैपिंग लव के अलावा इस वर्ष जनता के लिए और भी बहुत कुछ है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement