Fighter director Siddharth Anand on Hrithik Roshan: There a hidden filmmaker in him-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:02 pm
Location
Advertisement

'फाइटर' के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कि ऋतिक रोशन की तारीफ

khaskhabar.com : गुरुवार, 25 नवम्बर 2021 4:56 PM (IST)
'फाइटर' के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कि ऋतिक रोशन की तारीफ
मुंबई । निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ काम करने के बारे में चर्चा करते हुए यह बताया कि उन्हें उनमें सबसे अच्छा क्या लगता है।

आईएफएफआई 2021 की बातचीत के दौरान, सिद्धार्थ ने कहा कि ऋतिक एक पूर्ण नायक हैं। वह सेट पर हर घंटे, बार-बार कुछ न कुछ ऐसा करते हैं जिससे आप उनकी क्षमता का उपयोग कर सकें।

"जो मुझे लगता है कि ऐसा हम में से कोई भी अभी तक नहीं कर पाया है और यह हम सभी के लिए एक चुनौती है।"

उन्होंने आगे कहा कि उनके साथ रहना वास्तव में रोमांचक और प्रेरक है और अपने पहले के एक साक्षात्कार में मैंने कहा है कि मैं हमेशा एक फिल्म निर्माता बनने की ख्वाहिश रखता था जिसके साथ ऋतिक रोशन एक फिल्म करेंगे।

"क्योंकि उनमें एक छिपा हुआ फिल्म निर्माता है जो कई अभिनेताओं में नहीं हैं, और वह फिल्म के व्यापक परिप्रेक्ष्य को देखते है, इसलिए जब आप उसके साथ 2 हीरो वाली फिल्म करते हैं तो यह एक खुशी की बात होती है क्योंकि वह खुद को बिल्कुल नहीं देख रहे होते है, वह केवल मजबूत रहकर काम करते है।"

सिद्धार्थ को लगता है कि ऋतिक खुद को अंतिम स्थान पर रखते हैं।

ऋतिक रोशन ने 'फाइटर' के लिए सिद्धार्थ के साथ फिर से काम करने पर बात की, उन्होंने कहा कि हां यह बेहद रोमांचक और अधिक है। सिड (सिद्धार्थ आनंद) ने मुझे वॉर में अच्छा काम करते देखा है। उनके साथ काम करने में मुझे बहुत मजा आया।

'फाइटर' भारत की पहली एरियल एक्शन फ्रैंचाइजी फिल्म है। इसमें ऋतिक को पहली बार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन पर सहयोग करते हुए देखा जाएगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement