Fathers Day: Watch these movies with your father-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 7:44 pm
Location
Advertisement

फादर्स डे: अपने पिता के साथ देखे ये फिल्में

khaskhabar.com : रविवार, 20 जून 2021 11:55 AM (IST)
फादर्स डे: अपने पिता के साथ देखे ये फिल्में
नई दिल्ली। आज फादर्स डे है, लेकिन यह महामारी रंग में भंग डालने का काम कर रही है। आप उन्हें बाहर, मूवी या डिनर पर नहीं ले जा सकते हैं। आप निश्चित रूप से उनके दिन को खास बनाने के लिए घर पर ही ओटीटी पर कुछ खास फिल्में देख सकते हैं।

तो, पॉपकॉर्न के साथ हो जाए तैया क्योंकि आईएएनएस द्वारा कुछ खास फिल्मों का जिक्र किया जा रहा है, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है।

मिसिज डाउटफायर

दिवंगत अभिनेता रॉबिन विलियम्स अभिनीत 1993 की कॉमेडी एक उपयुक्त विकल्प है। यह एक ऐसे पिता के बारे में है जो अपने बच्चों के लिए किसी भी हद तक जा सकता है, उन्हें खुश और उस समय की याद दिलाने और तैयार करने के लिए और इससे भी बढ़कर, उन दिनों की याद दिलाता है जब पिताजी छोटे थे। ये फील-गुड एंटरटेनर, तलाक, अलगाव और परिवार पर उनके प्रभाव के बारे में है।

फादर ऑफ द ब्राइड

स्टीव मार्टिन, डायने कीटन, किम्बर्ली विलियम्स, जॉर्ज न्यूबर्न और मार्टिन शॉर्ट अभिनीत, 1991 की फिल्म इसी नाम की 1950 की फिल्म की रीमेक है। फिल्म में, मार्टिन ने जॉर्ज बैंक्स की भूमिका निभाई है, जो एक व्यापारी और एक एथलेटिक जूता कंपनी का मालिक है, जिसे पता चलता है कि उसकी बेटी की शादी हो रही है, लेकिन वह उसे दूर नहीं जाने देना चाहता है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement