Farah Khan reveals she once had a crush on Chunky Panday-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 4:58 pm
Location
Advertisement

फराह खान का था चंकी पांडे पर क्रश

khaskhabar.com : मंगलवार, 17 मई 2022 1:11 PM (IST)
फराह खान का था चंकी पांडे पर क्रश

मुंबई । लोकप्रिय टीवी और ओटीटी शो 'द खतरा खतरा शो' की शुक्रवार की विशेष होस्ट और कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान ने हाल ही में खुलासा किया कि उनका युवा अभिनेत्री अनन्या पांडे के पिता चंकी पांडे पर क्रश था। भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के नेतृत्व वाले इंटरएक्टिव कॉमेडी गेम शो के फिनाले एपिसोड के लिए, फराह ने अनन्या को अन्य टेलीविजन हस्तियों के साथ 'खतरा खतरा' ब्रिगेड में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया। एपिसोड के दौरान एक चौंकाने वाले कबूलनामे में, फराह ने अनन्या पांडे को उनके पिता पर क्रश होने की बात स्वीकार की।

एक गुदगुदाने वाले मजाक में, फराह खान, जिन्होंने 1990 के दशक के दौरान चंकी पर क्रश था, ने खुलासा किया कि उन्होंने चंकी की पत्नी भावना पांडे से दोस्ती की, सिर्फ अपने पति और तत्कालीन प्रेमी चंकी पांडे के साथ फिल्म 'हाउसफुल' में काम करने के लिए।

हंसी आ गई क्योंकि उसने अनन्या से कहा, उनके (चंकी) के साथ काम करने के बाद, मुझे खुशी है कि हमारे बीच कुछ नहीं हुआ। फराह ने मजाक में कहा, मैंने भावना को उससे शादी करने के लिए भी धन्यवाद दिया!

सोमवार से शुक्रवार तक प्रसारित होने वाला 'द खतरा खतरा शो' वूट पर शाम 7:00 बजे और कलर्स पर रात 11:00 बजे स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement