Ektaa Kapoor Apharan 2 trailer takes viewers from Haridwar to Serbia-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 2, 2022 10:51 am
Location
Advertisement

एकता कपूर की 'अपहरण 2' का ट्रेलर रिलीज

khaskhabar.com : गुरुवार, 19 मई 2022 5:20 PM (IST)
एकता कपूर की 'अपहरण 2' का ट्रेलर रिलीज
मुंबई । वेब सीरीज 'अपहरण' के मेकर्स ने दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। एकता आर कपूर की 'अपहरण 2' में अरुणोदय सिंह, उर्फ रुद्र श्रीवास्तव, हरिद्वार के घाटों से लेकर सर्बिया के बफीर्ले इलाकों में एक गुप्त मिशन के लिए यात्रा नजर आ रहे हैं।

ट्रेलर में निधि सिंह को रंजना श्रीवास्तव के रूप में भी दिखाया गया है, जो रुद्र की पत्नी की भूमिका निभाती है और नशे की लत से जूझ रही है। ट्रेलर में स्नेहिल दीक्षित मेहरा और सत्यनारायण दुबे के रूप में सानंद वर्मा भी नजर आ रहे हैं।

रंजना की भूमिका निभाने के बारे में बात करते हुए, निधि सिंह ने कहा कि मेरा किरदार रंजना इस सीजन में खुद को मुसीबत की दुनिया में पाता है। उसका पति रुद्र उसकी मदद करने के लिए हर हद पार कर जाएगा।

"शो पहले एपिसोड से ही शुरू होगा! इस शानदार शो के दूसरे सीजन में मुझे फिर से कास्ट करने के लिए मैं एकता की शुक्रगुजार हूं।"

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, स्नेहिल उर्फ गिलौरी ने कहा कि पहले सीजन में एक रचनात्मक निर्देशक होने से लेकर दूसरे सीजन में इस तरह की मजेदार, विचित्र लेकिन महत्वपूर्ण भूमिका निभाने तक, यह मेरे लिए एक परम आनंददायक रहा है। गिलौरी का किरदार निभाना मस्तीभरा था। मेरा किरदार बहुत ही मजाकिया है जो शो के मनोरंजन में इजाफा करता है।

डिंग एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, संतोष सिंह द्वारा निर्देशित, 'अपहरण 2' 24 मई से ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीमिंग होगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement