Ekta Kapoor extended her hand to contribute to PM Cares Fund-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 1, 2020 9:57 pm
Location
Advertisement

एकता कपूर ने पीएम केयर्स फंड में योगदान देने के लिए बढ़ाया हाथ

khaskhabar.com : शुक्रवार, 22 मई 2020 4:50 PM (IST)
एकता कपूर ने पीएम केयर्स फंड में योगदान देने के लिए बढ़ाया हाथ
मुंबई। निर्माता एकता कपूर लगातार यह सुनिश्चित कर रही हैं कि वह कोविड-19 के प्रसार पर अंकुश लगाने के लिए लॉकडाउन से प्रभावित लोगों की मदद में अपना योगदान दे सकें। इस बार वह अनूठी पहल 'फैन का फैन' के साथ बड़े पैमाने पर फैनबेस जुटा रही हैं, जिसे टीवी इंडस्ट्री अक्सर एन्जॉय करती है। यह पहल प्रशंसक को कोविड-19 से लड़ने में मदद करने के लिए पीएम केयर्स फंड में योगदान देने के लिए प्रोत्साहित करेगी। एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए प्रशंसकों से योगदान देने का आग्रह किया है और लिखा, "हम सभी लॉकडाउन में हैं, लेकिन टेलीविजन के माध्यम से, हम अपने पसंदीदा सितारों और शो से मनोरंजन का आनंद ले रहे है। यह शानदार पहल फैन का फैन डॉट कॉम टीवी उद्योग के बड़े फैनबेस को जुटाने के प्रयास में शुरू की गई है।"

उन्होंने आगे लिखा, "यह अपने पसंदीदा सितारों के प्रति 'फैन' के प्यार को पहुंचाने में मदद करने का प्रयास है। 'फैन का फैन' प्रशंसकों को आधिकारिक साइट ' फैन का फैन डॉट कॉम ' के माध्यम से हैशटैगपीएमकेयर्सफंड में कोविड-19 की सहायता के लिए दान करने के लिए प्रोत्साहित करता है।"

एकता कपूर ने आगे लिखा, "वेबसाइट पर जाएं, अपने पसंदीदा स्टार का चयन करें, और फैन का फैन डॉट कॉम के माध्यम से दान करें और आपको सूची में चयनित सेलिब्रिटी से एक विशेष 'थैंक यू' वीडियो मिलेगा। इस तरह से, आपने एक नेक काम के लिए दान दिया है और आपके सेलेब्रिटी अब 'आपके फैन' बन गए हैं। तो वेबसाइट पर जाएं, कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में दान करें और इसमें भाग लें। इससे लड़ने का एकमात्र तरीका, एकजुटता दिखाना है! हैशटैगफैनकाफैन।"

यह पहली बार नहीं है जब निर्माता ने इन चुनौतीपूर्ण समय के दौरान समाज के प्रति अपना समर्थन दिया है। इससे पहले, एकता ने लॉकडाउन की इस अवधि के दौरान अपने कर्मचारियों-फ्रीलांसर और दिहाड़ी श्रमिकों की सहायता के लिए अपनी एक साल की सैलरी दान करके अपने योगदान को चिह्न्ति किया था।

एकता ने इससे पहले भी एक पहल की शुरुआत की थी, जहां टेलीविजन बिरादरी के शीर्ष टीवी निर्माता-अभिनेता, हालिया महामारी संकट के दौरान एक बहुत ही महत्वपूर्ण वीडियो बनाने और सकारात्मकता फैलाने के लिए कोविड-19 के खिलाफ अपनी लड़ाई में एकजुट हुए थे। इस वीडियो में घर पर रहने के महत्व पर जोर दिया गया था। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement