Does Chiranjeevi dislike appearing on OTT platforms!-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 27, 2021 2:48 pm
Location
Advertisement

क्या चिरंजीवी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखना पसंद नहीं है?

khaskhabar.com : सोमवार, 18 अक्टूबर 2021 1:27 PM (IST)
क्या चिरंजीवी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखना पसंद नहीं है?
हैदराबाद। तेलुगु मेगास्टार चिरंजीवी कुछ आगामी दिलचस्प परियोजनाओं में व्यस्त हैं। उनकी आगामी एक्शन-ड्रामा 'आचार्य' ने सभी का ध्यान खींचा है और वो जल्द ही रिलीज होने वाली है। कोराताला शिव के निर्देशन में बनी फिल्म 'आचार्य' में चिरंजीवी के बेटे राम चरण भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

'आचार्य' के अलावा चिरंजीवी अपनी आने वाली फिल्मों 'गॉडफादर' और 'भोला शंकर' में नजर आने वाले हैं। खैर, ऐसी खबरें हैं कि चिरंजीवी को एक बड़े ओटीटी टॉक शो की मेजबानी के लिए संपर्क किया जा रहा है। बालकृष्ण और नागार्जुन जैसे अन्य अभिनेताओं के शो की मेजबानी के साथ, यह उम्मीद की जा रही थी कि चिरू इसी तरह के अवसरों को हासिल करेंगे।

लेकिन, ऐसा लगता है कि चिरंजीवी ने अभी के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने के प्रस्ताव को ठुकरा दिया है। ऐसी भी बातचीत चल रही है, कि उन्हें एक आगामी वेब सीरीज में प्रदर्शित होने के लिए एक बड़े पारिश्रमिक की पेशकश की गई थी जिसे एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रदर्शित किया जाएगा। लेकिन, दुर्भाग्य से, निर्माताओं को इन परीक्षणों से पीछे हटना पड़ा, क्योंकि 'आचार्य' अभिनेता अभी ओटीटी परियोजनाओं को लेने के लिए इच्छुक नहीं है।

चिरंजीवी के लोगों की रिपोर्ट है कि वह वर्तमान फिल्मों के पूरा होने के बाद कुछ फिल्म परियोजनाओं पर हस्ताक्षर करने के इच्छुक हैं और इसलिए ओटीटी उपक्रमों के लिए अपना समय आवंटित नहीं कर सके। ऐसी खबरें हैं कि चिरंजीवी अहा ओटीटी के शो- 'अनस्टॉपेबल' में एक अतिथि के रूप में दिखाई देंगे, जिसे अभिनेता नंदामुरी बालकृष्ण द्वारा होस्ट किया जा रहा है।

'आचार्य' को एक एक्शन-ओरिएंटेड ड्रामा बताया गया है, जिसमें पिता-पुत्र (चिरंजीवी और राम चरण) की जोड़ी पहली बार एक लंबी फिल्म में स्क्रीन साझा करने वाली है। काजल अग्रवाल चिरंजीवी के विपरीत महिला प्रधान हैं और पूजा हेगड़े की जोड़ी राम चरण के साथ है। वहीं मलयालम हिट 'लूसिफर' के तेलुगू रीमेक चिरू की 'गॉडफादर' की शूटिंग तेज रफ्तार से हो रही है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement