discovery plus announces new content for Indian audience-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 25, 2021 4:47 am
Location
Advertisement

डिस्कवरी प्लस ने भारतीय दर्शकों के लिए नए कंटेंट की घोषणा की

khaskhabar.com : बुधवार, 04 अगस्त 2021 2:00 PM (IST)
डिस्कवरी प्लस ने भारतीय दर्शकों के लिए नए कंटेंट की घोषणा की
मुंबई। ओटीटी प्लेटफॉर्म डिस्कवरी प्लस ने भारतीय दर्शकों के लिए कई नई परियोजनाओं की घोषणा की है। मंच नए कंटेंट के साथ आ रहा है जिसमें बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे और नोरा फतेही शामिल हैं। लोकप्रिय कुकिंग शो 'स्टार वर्सेज फूड' के पहले सीजन के बाद, कोरिया टूरिज्म के सहयोग से 'स्टार वर्सेज फूड एस 2' और एंडमोल इंडिया द्वारा समर्थित, अनन्या पांडे, अनिल कपूर, नोरा फतेही, बादशाह और अन्य प्रमुख हस्तियों जैसे सेलेब्स शामिल होंगे।

शो में होने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, अनिल कपूर ने कहा, "मेरे घर और परिवार में उत्कृष्ट पाक कलाकारों के साथ धन्य होने के कारण, मुझे कभी भी अपने लिए भोजन तैयार करने के लिए रसोई में नहीं जाना पड़ा। स्टार बनाम फूड एस 2 ने मुझे एक के खिलाफ खड़ा किया। मेरे प्रियजनों के लिए एक शानदार भोजन पकाने की चुनौती और मुझे कहना होगा, यह अभिनय से कहीं अधिक कठिन काम था। निस्संदेह, यह एक उत्साहजनक अनुभव रहा है और मैं अपने परिवार को इस नए पायदान के साथ गर्व करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।"

अभिनेत्री सारा अली खान अगस्त में 'मिशन फ्रंटलाइन' रिटर्न की फ्रेंचाइजी के रूप में एक नए अवतार में नजर आएंगी। सारा को असम में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों से निपटने के लिए भारत की पहली महिला कमांडो यूनिट, वीरांगना फोर्स के साथ अत्यधिक शारीरिक प्रशिक्षण दिनचर्या का प्रदर्शन करते हुए देखा जाएगा।

अमेरिकी रियलिटी टेलीविजन श्रृंखला 'से यस टू द ड्रेस' भारतीय दर्शकों के लिए अनुकूलित होने जा रही है, जिससे भारतीय दुल्हनों को अपनी शादी की पोशाक खोजने का मौका मिलेगा! एबीपी स्टूडियोज द्वारा निर्मित इस शो के लिए ऑनलाइन ऑडिशन पहले ही शुरू हो चुके हैं।

चंद्रा टॉकीज द्वारा निर्मित नए डिस्कवरी मूल श्रृंखला 'मनी माफिया', भारत के सबसे बड़े घोटालों का दस्तावेजीकरण करने के लिए तैयार है। 4 अगस्त को लॉन्च होने वाली इस सीरीज में पीड़ितों और तैयारी करने वालों के नजरिए से देश के अब तक देखे गए कुछ सबसे बड़े वित्तीय घोटालों पर गहराई से नजर डाली गई है।

नए कंटेंट लाइन अप की घोषणा पर बोलते हुए, डिस्कवरी इंक की प्रबंध निदेशक-दक्षिण एशिया, मेघा टाटा ने कहा, "हमारा आगामी कंटेंट स्लेट हमारे दर्शकों के लिए मूल, जीवन से भरपूर, बोल्ड और अप्रत्याशित कहानियों को लाने के हमारे निरंतर ²ढ़ संकल्प को प्रदर्शित करती है जो जीवन के कई क्षेत्रों जैसे कि खेल, बॉलीवुड, संगीत और कॉमेडी जैसे अन्य लोगों के साथ, हमने अपनी पहुंच बढ़ाने और दर्शकों के एक नए समूह के साथ जुड़ने के लिए एक सचेत कोशिश की है।"

इसके अलावा, स्वतंत्रता के महीने को मनाने के लिए, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'स्पेशल ऑपरेशंस: इंडिया', 'लिटिल सिंघम देश का सिपाही ब्लॉकबस्टर', 'इंडिया: 70 वंडर्स', 'इंडिया मार्वल्स एंड मिस्ट्रीज' और अन्य सहित एक विशेष रूप से क्यूरेटेड वॉचलिस्ट प्रदान करता है।

दर्शकों के पास 'सर्वाइविंग आर. केली', 'कुड आई लिव देयर', 'मास्टरशेफ कनाडा' और 'मटिल्डा एंड द रामसे बंच' जैसे अन्य कार्यक्रम भी होंगे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement