Dharmendra takes to social media for grandson Karan sake-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 6:06 pm
Location
Advertisement

धर्मेद्र ने पोते करण के लिए लिया सोशल मीडिया का सहारा

khaskhabar.com : बुधवार, 18 सितम्बर 2019 1:26 PM (IST)
धर्मेद्र ने पोते करण के लिए लिया सोशल मीडिया का सहारा
मुंबई। आमतौर पर सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रखने वाले दिग्गज अभिनेता धर्मेद्र (Dharmendra) ने एक अपवाद बनाते हुए अपने पोते करण देओल (Karan Deol) के लिए ट्विटर का सहारा लिया है। दिग्गज अभिनेता ने मंगलवार को ट्विटर पर एक वीडियो मेसैज पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों से अपील की कि वह करण की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' देखने जाएं।

एक मिनट से भी कम के वीडियो क्लिप में धर्मेद्र ने कहा, "कल रात मैंने फिल्म 'पल पल दिल के पास' देखी, मुझसे रहा नहीं गया इसलिए सोचा आपको जानकारी दे दूं। यह फिल्म नहीं असल कहानी है। यह आजकल के समय की कहानी है।"

उन्होंने कहा, "फिल्म माता-पिता और बच्चों के आपस के प्यार को दिखाती है। पहाड़ों में जिंदगी कितनी खूबसूरत है और शहरों में क्या हो रहा है। यह भी इस फिल्म में दिखाया गया है।"

उन्होंने कहा, "सनी ने इस फिल्म को बनाने में अपना दिल और जान लगा दी। मैं आप सभी से निवेदन करूंगा कि कम से कम एक बार थिएटर में फिल्म देखने जरूर जाएं। आपका दिल आपको इसे फिर से देखने के लिए थिएटर तक ले जाएगा, यह मैं आपसे वादा कर सकता हूं। लव यू, मेरा विश्वास करो।"

'पल पल दिल के पास' का निर्देशन धर्मेद्र के बेटे और अभिनेता सनी देओल ने किया है। फिल्म सनी के बेटे करण की डेब्यू फिल्म है। फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement